लोकसभा सीट के लिए पाल ने किया दावा

Nainital Updated Wed, 22 Jan 2014 05:52 AM IST
हल्द्वानी। पूर्व विधायक नारायण पाल ने राहुल गांधी सहित कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ नेताओं को पत्र लिखकर नैनीताल-ऊधमसिंह नगर सीट से लोकसभा का टिकट मांगा है। पाल का दावा है कि वह पहले भी बसपा और सपा से चुनाव लड़ चुके हैं। इन पार्टियों का प्रदेश में कोई अस्तित्व न होने के बावजूद वह एक लाख से अधिक वोट लाने में कामयाब रहे। ऐसे में यदि उन्हें कांग्रेस टिकट देती है तो निश्चित तौर पर विजय हासिल की जाएगी। कहा कि वह अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ जैसी आरक्षित सीट से भी चुनाव लड़ सकते हैं। इसके अलावा पाल ने चार फरवरी को बिजली विभाग के चीफ इंजीनियर के घेराव की चेतावनी दी है। उनका कहना है कि बीपीएल श्रेणी में आने वाले लोगों को उसी दर पर बिजली दी जानी चाहिए जिस दर पर उन्हें प्रदेश में चल रही परियोजनाओं से मिल रही है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देहरादून में आशा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये हैं आरोप

वेतनमान बढ़ाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहीं आशा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बता दें कि आशा कर्यकर्ता देहरादून के परेड ग्राउंड के पास धरना प्रदर्शन कर रही थीं जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

14 अक्टूबर 2017