दवा खाकर बच्चे की जान पर बन आई

Nainital Published by: Updated Thu, 11 Jul 2013 05:32 AM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
हल्द्वानी। स्कूल से मिली आयरन की गोली खाने से लमगड़ा ब्लाक में एक बच्चे की हालत बिगड़ गई। बच्चे के परिजनों का आरोप है कि स्कूल से मिली दवा एक्सपायरी डेट की थी, इस वजह से रिएक्शन हुआ। बच्चे को कृष्णा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
विज्ञापन

लमगड़ा के नाथडोला निवासी मदन मेलकानी का बेटा दीपक जीआईसी गंगागीरी में 12वीं का छात्र है। दीपक के फूफा देवकीनंदन बहुगुणा ने बताया कि कुछ दिन पहले दीपक स्कूल से आयरन आदि की गोली लाया था। रात में गोली खाने के बाद उसकी हालत बिगड़ गई और शरीर पर जगह-जगह चकते के निशान पड़ गए। इसके बाद उसे हल्द्वानी कृष्णा अस्पताल लाया गया। दीपक को बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया है। उसका इलाज कर रहे डा. अमित सुयाल ने बताया कि यह बीमारी किन कारणों से हुई है। इस बारे में कुछ ठीक-ठीक नहीं कहा जा सकता। यह दवा या किसी भी अन्य रिएक्शन से हो सकती है। इस बीमारी में शरीर की त्वचा की प्रतिरोधक क्षमता कम हो जाती है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X