पदयात्रा करेगी कंडी मार्ग संयुक्त संघर्ष समिति

Nainital Updated Mon, 19 Nov 2012 12:00 PM IST
रामनगर। कोटद्वार रूट की कंडी सड़क पर आम यातायात की तत्काल बहाली और कच्ची सड़क के डामरीकरण की मांग को लेकर गठित संयुक्त संघर्ष समिति ने जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। इसके तहत सभी राजनीतिक दलों से जुड़े नेताओं से समर्थन लेकर प्रदेशव्यापी आंदोलन की रणनीति बनाई गई है। इसके प्रथम चरण में एक दिसंबर से प्रदेशभर में पदयात्रा का ऐलान किया गया है।
यहां ट्रांसपोर्टनगर के सार्वजनिक पार्क में रविवार को हुई प्रेसवार्ता में समिति के संयोजक विनोद कुकरेती ने कहा कि रामनगर-कालागढ़-कोटद्वार रूट पर यात्री बसों का संचालन शुरू नहीं हो सका है जबकि इसी रूट पर संचालित कार्बेट नेशनल पार्क के झिरना पर्यटन जोन में वर्षभर पर्यटकों की आवाजाही रहती है। इसी कारण कंडी पर आम यातायात बहाली की मांग को लेकर गढ़वाल मोटर ऑनर्स यूनियन के पदाधिकारीगण शनिवार को ही सीटीआर के अधिकारियों को पत्र सौंप चुके हैं लेकिन अधिकारीगण बजट की कमी बताकर वन मोटर मार्गों की मरम्मत नहीं करा रहे हैं। वहीं कोटद्वार के पूर्व विधायक शैलेंद्र सिंह ने बताया कि उन्होंने पूर्व विधायक दीवान सिंह बिष्ट समेत सभी वर्तमान, पूर्व मंत्री, सांसद, विधायकों के सहयोग से मुहिम चलाने का निर्णय लिया है। इसके तहत सांसद सतपाल महाराज समेत पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी से भी संपर्क किया जाएगा। इस मौके पर उपपा के प्रधान महासचिव प्रभात ध्यानी, उक्रांद के पीसी जोशी, क्रालोसं के मुनीष कुमार, कांग्रेस के जिला प्रवक्ता डा. निशांत पपनै, भाजपा के राकेश अग्रवाल, प्रकाश शर्मा, देवेंद्र रावत आदि थे।

Spotlight

Most Read

Meerut

राहुल काठा की सुरक्षा में पेशी

राहुल काठा की सुरक्षा में पेशी

23 जनवरी 2018

Related Videos

देहरादून में आशा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये हैं आरोप

वेतनमान बढ़ाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहीं आशा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बता दें कि आशा कर्यकर्ता देहरादून के परेड ग्राउंड के पास धरना प्रदर्शन कर रही थीं जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

14 अक्टूबर 2017

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper