वनरक्षकों को दिया एकजुटता का संदेश

Nainital Updated Thu, 08 Nov 2012 12:00 PM IST
रामनगर। उत्तराखंड वन आरक्षी, वन्य जंतु आरक्षी, वन बीट अधिकारी संघ के प्रांतीय पदाधिकारियों ने स्थानीय सदस्यों को एकजुटता का संदेश दिया। बैठक में सदस्यों की समस्याओं के समाधान समेत खनन, लकड़ी माफिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई।
चतुर्थ श्रेणी संघ भवन वन परिसर में बुधवार को हुई बैठक में प्रदेश अध्यक्ष इंद्रमोहन कोठारी ने अवैध खनन, पेड़ कटने, अतिक्रमण, अवध शिकार, वनकर्मियों पर हमले की बढ़ती घटनाओं पर चिंता जताई। उन्होंने विभागीय पदोन्नति, रिक्त पदों पर भर्ती, वनरक्षकों की वेतन विसंगति सुधारने, वरिष्ठता सूची, मौसमी वर्दी, परिचय पत्र दिलाने के लिए हरसंभव प्रयास करने का भरोसा दिलाया। वृत्त अध्यक्ष ब्रजमोहन सिंह रावत ने जब्ती वाहनों को राज्यसात कर नीलामी कराने की मांग की ताकि अपराध पर अंकुश लगे। संचालन क्षेत्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र पांडे ने किया। बैठक में सभी जिलों के प्रांतीय पदाधिकारी मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देहरादून में आशा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये हैं आरोप

वेतनमान बढ़ाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहीं आशा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बता दें कि आशा कर्यकर्ता देहरादून के परेड ग्राउंड के पास धरना प्रदर्शन कर रही थीं जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

14 अक्टूबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls