डीएम ने किया पुरानी तहसील परिसर का मुआयना

Nainital Updated Fri, 31 Aug 2012 12:00 PM IST
रामनगर। डीएम निधिमणि त्रिपाठी ने बृहस्पतिवार को पुरानी तहसील परिसर का मुआयना किया। क्षेत्रवासियों ने डीएम से पार्किंग स्थल, शॉपिंग कांप्लेक्स, मीडिया सेंटर, कर्मचारी आवास बनवाने की मांग की।
राजस्व विभाग के कर्मियों ने डीएम को बताया कि मेन बाजार में कोतवाली, गुरुद्वारे के सामने करीब 3000 वर्ग मीटर भूखंड में 150 वर्ष पुराना आवासीय, कार्यालय परिसर है। तहसील, उपतहसील कार्यालय को पांच वर्ष पूर्व यहां से ब्लाक कार्यालय खताड़ी के पास नवनिर्मित प्रशासनिक परिसर में स्थानांतरित कर दिया गया। राजस्व विभाग के कर्मचारी जर्जर, जीर्णशीर्ण भवनों में रहने को मजबूर हैं। उन्होंने ने आवासीय कालोनी के नवनिर्माण की मांग की। नगर पालिका अध्यक्ष हाजी मोहम्मद अकरम ने पार्किंग, ध्वजारोहण स्थल समेत बहुमंजिला शॉपिंग कांप्लेक्स जैसा बहुउद्देश्यीय परिसर निर्माण की मांग दोहराई। फिलहाल डीएम ने एसडीएम एसएस जंगपांगी से इस परिसर की माप, क्षेत्रफल, नक्शा, वहां बने भवन, खड़े पेड़ों का विवरण यथाशीघ्र देने को कहा। इस दौरान लोगों ने विभिन्न समस्याओं को लेकर डीएम को ज्ञापन भी सौंपा। उनके साथ ईई एसके गर्ग, सांसद प्रतिनिधि देवेंद्र सिंह चिलवाल, अकरम खान, सभासद संजय रावत, बाबर खान समेत भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष मनीष अग्रवाल, जिला कांग्रेस प्रवक्ता डा. निशांत पपनै आदि थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देहरादून में आशा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये हैं आरोप

वेतनमान बढ़ाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहीं आशा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बता दें कि आशा कर्यकर्ता देहरादून के परेड ग्राउंड के पास धरना प्रदर्शन कर रही थीं जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

14 अक्टूबर 2017