ट्रेनों की हुई सघन जांच

Nainital Updated Tue, 14 Aug 2012 12:00 PM IST
हल्द्वानी। 15 अगस्त को देखते हुए रेल परिसर और ट्रेनों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सोमवार को आरपीएफ और जीआरपी के दस्ते ने ट्रेनों की औचक जांच की है। कर्मियों को भी सतर्क रहने का निर्देश दिया गया है।
पूर्वोत्तर रेलवे के इज्जतनगर मंडल ने सुरक्षा को लेकर सभी स्टेशनों और ट्रेनों में जांच का अभियान शुरू किया है। इसी के क्रम में सोमवार को ट्रेनों की औचक जांच शुरू की गई। आरपीएफ और जीआरपी की संयुक्त टीम ने पैसेंजर, गरीब रथ, देहरादून, रानीखेत और बाघ एक्सप्रेस की जांच की। जांच में डाग स्कवायड और मेटल डिटेक्टर की टीम भी शामिल थी। चेकिंग में किसी तरह की आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली है। काठगोदाम रेलवे स्टेशन प्रबंधक सुनील यादव ने बताया कि कर्मियों को भी सतर्क रहने को कहा गया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देहरादून में आशा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये हैं आरोप

वेतनमान बढ़ाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहीं आशा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बता दें कि आशा कर्यकर्ता देहरादून के परेड ग्राउंड के पास धरना प्रदर्शन कर रही थीं जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

14 अक्टूबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls