बदमाशों का धावा, फौजी के बच्चे दहशत में

Nainital Updated Wed, 08 Aug 2012 12:00 PM IST
हल्द्वानी। यहां एक फौजी के इकलौते बेटे का अपहरण करने के बाद अपने मकसद में विफल बदमाशों ने दुबारा बच्चे को अगवा करने की धमकी दी है। रविवार को यहां बदमाशों ने छड़ायल के भंडारी फार्म में रह रहे फौजी के यहां धावा बोलकर घर का दरवाजा तोड़ दिया। अपहरण की धमकी देते हुए बदमाश फरार हो गए। घटना से डरी सहमी फौजी की पत्नी मंगलवार को बेटे और देवर के साथ एसपी आफिस पहुंची और पुलिस अफसरों से सुरक्षा की गुहार लगाई।
पुलिस बहुउद्देशीय भवन पहुंची कविता मेहरा ने बताया कि उसके पति सेना में हैं। बच्चों की पढ़ाई की खातिर वह अप्रैल माह में पिथौरागढ़ से हल्द्वानी आ गई। यहां छड़ायल के भंडारी फार्म में उसने किराए का मकान लिया है। कविता ने बताया कि 14 जून तड़के साढ़े चार बजे रोजाना की तरह उसका बेटा सूरज मार्निंग वाक पर गया था, लेकिन दोपहर तक लौटकर नहीं आया। काफी खोजबीन करने पर जब सूरज का कोई सुराग नहीं लगा तो कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई। करीब हफ्ते भर बाद मुंबई में रहने उसके मुंबई में रहने वाले भाई सूरज को लेकर आए।
सूरज ने पूरी आपबीती मां को सुनाने के साथ ही मुखानी पुलिस को बताया कि मार्निंग वाक के दौरान उसका अपहरण कर लिया गया। मोबाइल देखने के बहाने बदमाशों ने उसे कार में डाल लिया। हाथ पैर बांधकर बदमाश उसे दिल्ली तक ले गए थे। लेकिन दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास एक ढाबे पर बदमाशों के खाना खाने के दौरान सूरज वहां से रफूचक्कर हो गया। भागते हुए वह रेलवे स्टेशन पहुंचा और एक ट्रेन में चढ़ गया। ट्रेन में ही सूरज ने एक व्यक्ति से मुंबई में रहने वाले मामा को फोन करने का आग्रह किया और फिर मामा से बात होने पर सूरज मुंबई उनके पास पहुंच गया। घटना के पौने दो माह अब फिर बदमाशों के सूरज को अगवा करने की धमकी देने से फौजी का परिवार दहशत में है। इधर मुखानी चौकी प्रभारी संजय पांडेय ने बताया कि फौजी के घर की कुंडी टूटी थी, कुंडी के अंदर से पेंच निकले थे। जांच चल रही है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देहरादून में आशा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये हैं आरोप

वेतनमान बढ़ाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहीं आशा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बता दें कि आशा कर्यकर्ता देहरादून के परेड ग्राउंड के पास धरना प्रदर्शन कर रही थीं जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

14 अक्टूबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls