टेंपो-डंपर में भिड़ंत, चालक गंभीर

Nainital Updated Sun, 15 Jul 2012 12:00 PM IST
हल्दूचौड़। लालकुआं जा रहे टेंपो और डंपर की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में विक्रम क्षतिग्रस्त हो गया जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे 108 वैन की सहायता से हल्द्वानी भेजा गया है। चालक डंपर छोड़कर मौके से भाग निकला। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है। घटना से गुस्साए लोगों ने जाम लगा दिया। पुलिस के हस्तक्षेप से करीब एक घंटे बाद जाम खुल सका।
शनिवार रात करीब 9:15 बजे राम सिंह बिष्ट (40) पुत्र कुंदन सिंह निवासी दीना हल्दूचौड़ अपने टेंपो यूके 04 टीए 1338 से लालकुआं रेलवे स्टेशन सवारियां लेने जा रहा था। घर से कुछ ही दूरी पर सामने से आ रहे डंपर से उसकी आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में टेंपो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और राम सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। चालक डंपर छोड़कर मौके से फरार हो गया। मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई और आननफानन में 108 सेवा से राम सिंह को हल्द्वानी भेजा गया। गुस्साए लोगों ने घटनास्थल पर जाम लगा दिया। डंपर में गौला से उप खनिज निकासी का नंबर एलडी 2569 दर्ज था लेकिन नंबर प्लेट नहीं लगी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेते हुए जाम खुलवाया। करीब घंटेभर तक लगे जाम के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लाइन लग गई।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देहरादून में आशा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये हैं आरोप

वेतनमान बढ़ाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहीं आशा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बता दें कि आशा कर्यकर्ता देहरादून के परेड ग्राउंड के पास धरना प्रदर्शन कर रही थीं जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

14 अक्टूबर 2017