भाजपा से बाहर होंगे भितरघाती : संजय

Nainital Updated Mon, 04 Jun 2012 12:00 PM IST
हल्द्वानी/लालकुआं। विधानसभा चुनावों में भितरघात और निष्क्रिय रहने के आरोप में भाजपा ने 350 पदाधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। पार्टी को नोटिस के जवाब का इंतजार है। आरोप सिद्ध होने पर पदाधिकारियों को पार्टी से बर्खास्त कर दिया जाएगा। पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश महामंत्री (संगठन) संजय कुमार ने कार्यकर्ताओं की बैठक में यह बात कही।
रविवार को पहली बार जिले के दौरे पर पहुंचे प्रदेश महामंत्री संजय कुमार का पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। हल्द्वानी में कुमाऊं संभाग कार्यालय में हुई बैठक में प्रदेश महामंत्री ने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वह गांव-गांव, घर-घर जाकर कांग्रेस के भ्रष्टाचार का चिट्ठा जनता के सामने रखें। कहा कि निकट भविष्य में राज्य में स्थानीय निकायों, पंचायतों और सहकारी संस्थाओं के चुनाव होने हैं, कार्यकर्ता इसके लिए भी कमर कसें। प्रदेश महामंत्री मयंक गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस ने देश में भ्रष्टाचार के रिकार्ड बनाए हैं। जनता उसे माफ नहीं करेगी। नगर अध्यक्ष भुवन भंडारी की अध्यक्षता में हुई बैठक को जिलाध्यक्ष दीपक मेहरा, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष ममता पलड़िया, अनुशासन समिति के अध्यक्ष नवीन दुम्का ने भी संबोधित किया। इस दौरान प्रदेश प्रवक्ता गजराज सिंह बिष्ट, मीडिया प्रभारी सुरेश तिवारी, प्रदीप बिष्ट, हरेंद्र दरम्वाल, उमेश शर्मा, पूर्व ब्लाक प्रमुख शांति भट्ट, पूर्व पालिकाध्यक्ष रेनू अधिकारी, दुग्ध फेडरेशन के पूर्व अध्यक्ष मोहन सिंह बिष्ट, तरुण बंसल, हुकुम सिंह कुंवर, नवीन पंत, विजय बिष्ट, दीपा पांडे, मंजू तिवारी, संजीव कुंवर, शंकर कोरंगा, मीना जग्गी समेत दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।
लालकुआं में 25 एकड़ कालोनी में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री ने कहा कि राज्य में आगामी नवंबर तक संगठन के चुनाव संपन्न करा लिए जाएंगे। चुनाव में 20 फीसदी पदों पर महिलाओं और अनुसूचित वर्ग को वरीयता दी जाएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी में भितरघात करने वालों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। चुनावों में भितरघात करने वालों को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। मंडल महामंत्री संजीव शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में नवीन दुम्का और मंडल अध्यक्ष कुंदन चुफाल समेत अन्य कार्यकर्ताओं ने प्रदेश महामंत्री का जोरदार स्वागत किया। इस दौरान डा. मोहन बिष्ट, ठाकुर उमाशंकर सिंह, जगदीश पंत, नारायण बिष्ट, अजीत सिंह, विनोद श्रीवास्तव, आरके सेतिया, कला मेलकानी, नीरू शर्मा, सीमा रावत, हरीश नैनवाल, पुुनीत मेलकानी आदि मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देहरादून में आशा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये हैं आरोप

वेतनमान बढ़ाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहीं आशा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बता दें कि आशा कर्यकर्ता देहरादून के परेड ग्राउंड के पास धरना प्रदर्शन कर रही थीं जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

14 अक्टूबर 2017