रामनगर में होगी नौसेना भर्ती

Nainital Updated Mon, 04 Jun 2012 12:00 PM IST
रामनगर। इस वर्ष पहली बार रामनगर में भारतीय नौ सेना की भर्ती होगी। भर्ती की तिथि अभी तय नहीं हुई है। हालांकि इसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। इस प्रक्रिया के माध्यम से करीब दस हजार युवाओं को नौ सेना से जोड़ा जाएगा।
संसद की रक्षा संबंधी स्थायी समिति के सभापति और गढ़वाल के सांसद सतपाल महाराज ने बताया कि गत वर्ष सफलता पूर्वक संपन्न हुई वायु सैनिकों की भर्ती परीक्षा के कारण यहां वायु सेना का क्षेत्रीय भर्ती कार्यालय खुलने की उम्मीद है। उन्होंने बताया कि नौ सेना के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। आवेदन की अंतिम तिथि 16 जून है। 12 जून तक ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष महिपाल सिंह डंगवाल के पास भी पूरित आवेदन पत्र जमा कराए जा सकते हैं। इसके लिए नौसेना-भर्ती.एनआईसी.इन की वेबसाइट पर सर्च करके 26 मई से 15 जून तक आनलाइन रजिस्ट्रेशन भी हो रहे हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

देहरादून में आशा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ये हैं आरोप

वेतनमान बढ़ाने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहीं आशा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बता दें कि आशा कर्यकर्ता देहरादून के परेड ग्राउंड के पास धरना प्रदर्शन कर रही थीं जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

14 अक्टूबर 2017