दो जिलों से खाली हाथ लौटी पुलिस

Haridwar Updated Thu, 20 Dec 2012 05:30 AM IST
हरिद्वार। प्रापर्टी डीलर सुभाष सैनी के हमलावरों की धरपकड़ के लिए कनखल पुलिस की टीम बिजनौर और सहारनपुर की खाक छानकर खाली हाथ लौट आई है। हमले में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शूटर्स का हाथ माना जा रहा है।
कनखल थाना क्षेत्र के शेखपुरा इलाके में प्रापर्टी डीलर सुभाष सैनी को घर में घुस कर गोली मार दी गई थी। उसका इलाज जौलीग्रांट अस्पताल में चल रहा है। जानलेवा हमले के पीछे कनखल में करोड़ों रुपये की प्रापर्टी का विवाद सामने आया था। इस विवाद के चलते पूर्व में सुभाष सैनी के साथी हरवीर निवासी श्रवणनाथ नगर की भी हत्या हो चुकी है। सूत्रों के मुताबिक हुलिए और बोलचाल के आधार पर दोनों शूटर्स पश्चिमी उत्तर प्रदेश के माने जा रहे हैं। दोनों की कद काठी और बोलचाल के आधार पर कनखल पुलिस ने एक सप्ताह तक बिजनौर, सहारनपुर और मुजफ्फरनगर की खाक छानी लेकिन पुलिस के हाथ शूटर्स नहीं लगे। हालांकि पुलिस इस दौरान कुछ खास सुबूत जुटाने की बात कह रही है। कनखल पुलिस ने बताया कि जांच में मिले सुबूतों का घायल सुभाष सैनी के बयानों से मिलान किया जा रहा है। जल्द ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हरिद्वार जिला जेल से मिली ये जानकारी आपको चौंका देगी

उत्तराखंड से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल हरिद्वार जिला जेल में 16 कैदी एचआईवी पॉजिटिव पाए गए हैं।

24 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls