ट्रक की टक्कर से फाटक क्षतिग्रस्त

Haridwar Updated Tue, 04 Dec 2012 05:30 AM IST
लंढौरा। ट्रक की टक्कर से ढंडेरा रेलवे फाटक क्षतिग्रस्त हो गया। इसके चलते कई ट्रेनों को काशन पर गुजारा गया। रेलवे पुलिस ने ट्रक और आरोपी चालक को कब्जे में ले लिया है।
सोमवार की दोपहर अमृतसर से हरिद्वार आने वाली जनशताब्दी के लिए फाटक बंद किया जा रहा था। इसी दौरान रुड़की की तरफ से ढंडेरा जा रहे एक ट्रक चालक ने जल्दी निकलने के चक्कर में फाटक में टक्कर मार दी। जिससे फाटक क्षतिग्रस्त हो गया। फाटक पर तैनात केबिन मैन ने इसकी सूचना रेलवे स्टेशन रुड़की और ढंडेरा को दी। मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने चालक और ट्रक को कब्जे में ले लिया। फाटक क्षतिग्रस्त होने से शाम तक यहां से निकलने वाली सभी ट्रेनों को काशन पर गुजारा गया। काशन पर ट्रेनें चलने से सड़क पर दोनों ओर घंटों जाम लगा। देहरादून-बांद्रा एक्सप्रेस, हरिद्वार-गंगानगर एक्सप्रेस, हरिद्वार- अमृतसर जनशताब्दी एक्सप्रेस, अमृतसर-दरभंगा एक्सप्रेस आदि को काशन पर निकाला। शाम को करीब चार बजे फाटक ठीक किया जा सका। रेलवे सुरक्षा बल के उपनिरीक्षक केएस रावत ने बताया कि चालक इशरार पुत्र जागिर निवासी ढंडेरा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हरिद्वार जिला जेल से मिली ये जानकारी आपको चौंका देगी

उत्तराखंड से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल हरिद्वार जिला जेल में 16 कैदी एचआईवी पॉजिटिव पाए गए हैं।

24 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls