गन्ना क्रेशर पर एएसडीएम ने मारा छापा

Haridwar Updated Tue, 04 Dec 2012 05:30 AM IST
झबरेड़ा। मंडी शुल्क चोरी और बिना अनुमति के चल रही गन्ना क्रेशर पर एएसडीएम ने छापा मारा। गन्ना क्रेशर संचालक से प्रशासन ने जरूरी कागजात तलब किए हैं, अगर ये कागजात संचालक की ओर से नहीं दिखाए गए तो क्रेशर को सील करने की चेतावनी दी गई है।
सोमवार को डीएम के निर्देश पर एएसडीएम कृष्ण कुमार मिश्रा ने साबतवाली गांव में चल रहे गन्ना क्रेशर पर छापा मारा। छापे में पाया गया कि क्रेेशर पर भारी मात्रा में खांड़ और शक्कर बनाई जा रही है। क्रेशर पर मौजूद लोगों से क्रेशर की परमिशन और मंडी शुल्क के कागज मांगे गए, लेकिन वह नहीं दिखा पाए। एएसडीएम ने बताया कि क्रेशर संचालकों से इसे चलाने की अनुमति और मंडी शुल्क चुकाने से संबंधित कागजात मांगे गए हैं। उनका कहना है कि यदि क्रेशर संचालक मंडी शुल्क के कागज और परमिशन नहीं दिखा पाए तो क्रेशर को सील कर दिया जाएगा। इसके अलावा साबतवाली गांव में स्थित एक राशन डीलर की दुकान पर छापा मारा तो रेट और स्टाक बोर्ड नहीं पाए गए। वहीं डीलर पूरा रिकार्ड भी नहीं दिखा पाया। अपर उपजिलाधिकारी कृष्ण कुमार मिश्र ने बताया कि राशन डीलर को रेट और स्टाक बोर्ड लगाने के निर्देश दिए गए हैं। राशन डीलर पर बोर्ड नहीं लगाने पर जुर्माना किया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हरिद्वार जिला जेल से मिली ये जानकारी आपको चौंका देगी

उत्तराखंड से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल हरिद्वार जिला जेल में 16 कैदी एचआईवी पॉजिटिव पाए गए हैं।

24 दिसंबर 2017