नशे में सिपाहियों ने कुष्ठ रोगी को पीटा

Haridwar Updated Sun, 02 Dec 2012 05:30 AM IST
हरिद्वार। शराब के नशे में धुत दो कथित पुलिसकर्मियों ने भीमगोड़ा स्थित स्वामी गुरु विवेकानंद कुष्ठ आश्रम में जाकर दो कुष्ठ रोगियों को जमकर पीटा। लोगों के एकजुट होने पर दोनों पुलिसकर्मी वहां से फरार हो गए। पीड़ितों ने नगर पुलिस से इसकी शिकायत की है। पीड़ितों को सिपाहियों के नाम तो पता नहीं, लेकिन उनकी गाड़ी का नंबर जरूर नोट कर लिया था।
कुष्ठ आश्रम में कुष्ठ रोगी अपनी कुटिया बनाकर रहते हैं। आरोप है कि शुक्रवार रात को पुलिस के दो सिपाही शराब के नशे में बाइक से आए और कुष्ठ रोगी मोटन दास पुत्र कार्तिक दास के साथ मारपीट कर दी। मोटन दास की पत्नी किरणा देवी ने जब बीच-बचाव किया तो कथित सिपाहियों ने उसके साथ भी मारपीट कर दी। आरोप है कि दोनों सिपाही नशे में थे और अक्सर बस्ती के आसपास लोगों के साथ गाली-गलौच करते हैं। लोगों के एकत्र होने पर दोनों सिपाही भाग निकले, लेकिन उनकी बाइक का नंबर पीड़ितों ने नोट कर लिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। गुरु विवेकानंद कुष्ठ आश्रम की ओर से नगर कोतवाली में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हरिद्वार जिला जेल से मिली ये जानकारी आपको चौंका देगी

उत्तराखंड से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल हरिद्वार जिला जेल में 16 कैदी एचआईवी पॉजिटिव पाए गए हैं।

24 दिसंबर 2017