सीएमओ, डीएचओ सहित कई का वेतन रोका

Haridwar Updated Thu, 11 Oct 2012 12:00 PM IST
हरिद्वार। बुधवार की शाम जिलाधिकारी की ओर से सोमवती अमावस्या की तैयारी को लेकर बुलाई गई बैठक में कई अधिकारी नहीं पहुंचे। जिलाधिकारी ने बैठक से अनुपस्थित अधिकारियों का वेतन रोकने के निर्देश दिए हैं। सोमवती अमावस्या की ड्यूटी पर अनुपस्थित पाए जाने वाले कार्मिकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने का निर्देश दिया गया है।
15 अक्तूबर को सोमवती अमावस्या पर हरिद्वार में बड़ा स्नान होना है। इसकी तैयारियों को लेकर बुधवार शाम चार बजे मेला नियंत्रण कक्ष में अधिकारियों की बैठक बुलाई गई थी। बैठक लेने वाले जिलाधिकारी तो समय से पहुंच गए लेकिन कई अधिकारी बैठक से नदारद रहे। बैठक में मुख्य चिकित्सा अधिकारी, जिला उद्यान अधिकारी और उरेडा के परियोजना अधिकारी सहित कई अफसर नहीं दिखे तो जिलाधिकारी सचिन कुर्वे ने इस पर नाराजगी जताई। उन्होंने महत्वपूर्ण बैठक में अनुपस्थित अधिकारियों का वेतन रोके जाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सोमवती अमावस्या की ड्यूटी में किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अगर कोई कार्मिक ड्यूटी से अनुपस्थित मिलता है तो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हरिद्वार जिला जेल से मिली ये जानकारी आपको चौंका देगी

उत्तराखंड से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल हरिद्वार जिला जेल में 16 कैदी एचआईवी पॉजिटिव पाए गए हैं।

24 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls