बाप ही बन गया बेटियों को दुश्मन

Haridwar Updated Thu, 27 Sep 2012 12:00 PM IST
लक्सर। साहब! हमारा पिता ही हमारा दुश्मन बन गया है। नशे में धुत होकर हमसे मारपीट करता है। आधी रात को हम दोनों बहनों को घर से निकाल दिया है। हमें सुरक्षा दी जाए। पीतपुर झीवरहेड़ी गांव की दो सगी बहनों ने कोतवाली पहुंचकर कोतवाल को कुछ इसी तरह अपनी व्यथा सुनाई। कोतवाल ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर मामले की जांच करने के आदेश हलका इंचार्ज को दिए हैं।
लक्सर कोतवाली क्षेत्र के पीतपुर झीवरहेड़ी गांव निवासी 15 और 13 वर्षीय सगी बहनों ने बुधवार सुबह लक्सर कोतवाली पहुंचकर कोतवाल के सामने पिता के अत्याचारों की कहानी सुनाई। दोनों किशोरियों ने बताया कि उनकी माता की काफी समय पहले मृत्यु हो गई थी। उन दोनों को उनके मामा-मामी ने पाला है। पिछले कुछ दिनों से वे पिता के साथ रह रही थीं, लेकिन तब से ही उनका पिता उनके साथ अत्याचार कर रहा है। दिन रात शराब पीकर नशे में रहता है और उन्हें गंदी-गंदी गालियां देता है और मारपीट करता है। दोनों किशोरियों ने बताया कि बाप के कारनामों की जानकारी गांव वालों को भी है। गांव के लोग यदि हस्तक्षेप करते हैं तो वह उन्हें भी गालियां देता है और मारपीट पर उतारू हो जाता है। दोनों किशोरियों ने पिता के अत्याचारों से बचाने की गुहार लगाई है। कोतवाल ने हलका इंचार्ज को मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हरिद्वार जिला जेल से मिली ये जानकारी आपको चौंका देगी

उत्तराखंड से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल हरिद्वार जिला जेल में 16 कैदी एचआईवी पॉजिटिव पाए गए हैं।

24 दिसंबर 2017