आरोपी के घर कुर्क वारंट चस्पा

Haridwar Updated Tue, 18 Sep 2012 12:00 PM IST
रुड़की। पुलिस ने दुराचार के एक आरोपी के घर पर कुर्क वारंट चस्पा किया है। आरोपी ने तीन माह पूर्व अपनी पुत्री के साथ दुराचार किया था। इस मामले में आरोपी की पत्नी ने ही उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।
सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के नगला इमरती गांव निवासी इमरान तीन माह पूर्व अपनी पुत्री को इलाज के लिए सहारनपुर ले गया था। आरोप है कि रास्ते में आरोपी ने अपनी पुत्री के साथ दुराचार किया। घर लौटने पर पीड़ित ने अपनी मां को अपने पिता की करतूतों से अवगत कराया था। घटना के बाद पीड़ित की मां ने आरोपी पति के खिलाफ ही तहरीर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी इमरान के खिलाफ दुराचार का मुकदमा दर्ज किया था। घटना के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा है। पुलिस आरोपी की धरपकड़ के लिए कई बार दबिश दे चुकी है। लेकिन आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया। एसएसआई प्रदीप बिष्ट ने बताया कि इमरान पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस की ओर से कोर्ट में आरोपी के खिलाफ कुर्क कार्रवाई करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया गया था। आरोपी के घर सोमवार को पुलिस टीम ने कुर्क वारंट चस्पा कर दिए हैं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हरिद्वार जिला जेल से मिली ये जानकारी आपको चौंका देगी

उत्तराखंड से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल हरिद्वार जिला जेल में 16 कैदी एचआईवी पॉजिटिव पाए गए हैं।

24 दिसंबर 2017