चार दिन बाद खुली देवीधुरा-हल्द्वानी सड़क

Champawat Updated Thu, 23 Jan 2014 05:55 AM IST
लोहाघाट। हिमपात के कारण विगत 18 जनवरी से अवरुद्ध हुए देवीधुरा-हल्द्वानी सड़क मार्ग बुधवार को दिन में यातायात के लिए खुल गया है। इसी के साथ मार्ग में फंसे 60 से अधिक वाहनों की आवाजाही शुरू हो गई है। एडीबी के अभियंता बीके सिन्हा के अनुसार मौसम विभाग की ओर से फिर से बर्फबारी की आशंका बताए जाने से सड़क मार्ग को खोलने के लिए जेसीबी की व्यवस्था की गई है। इधर बर्फबारी से ध्वस्त हुई विद्युत लाइनों को भी ठीक करने का कार्य युद्ध स्तर पर जारी है। विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता सीएस बसनेत के अनुसार मायावती आश्रम की विद्युत व्यवस्था सुधारी जा रही है। बर्फबारी से विद्युत लाइनों को काफी नुकसान पहुंचा है। इधर पाटी और रीठा साहिब तक लाइनों की मरम्मत का कार्य पूर्ण कर दोनों स्थानों में ट्रायल दिया गया है। अधिशासी अभियंता के अनुसार बुधवार को मौसम दोबारा खराब होने से लाइनों की मरम्मत के कार्य में दिक्कतें आ रही हैं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO : गैस सिलेंडर में आग लगने पर न घबराएं, अपनाएं ये उपाय

उत्तराखंड के लोहाघाट में फायर ब्रिगेड कर्मियों ने अग्नि सुरक्षा जागरूकता अभियान चलाया। इस अभियान का शुभारंभ लोहाघाट के भीड़ वाले स्टेशन बाजार से किया गया।

9 जनवरी 2018