थर्टी फर्स्ट को हुड़दंगियों पर रहेगा पुलिस का शिकंजा

Champawat Updated Fri, 28 Dec 2012 05:30 AM IST
टनकपुर। थर्टी फर्स्ट पर हुड़दंगियों पर इस बार पुलिस का तगड़ा शिकंजा रहेगा। सुरक्षा के लिए जिले से अतिरिक्त फोर्स मांगा गया है। मां पूर्णागिरि धाम में भी सुरक्षा के तगड़े बंदोबस्त रहेंगे। इधर मंदिर समिति भी यात्रियों को बेहतर सुविधा मुहैया कराने की तैयारी में जुटी है।
दिल्ली में गैंग रेप से मचे बवाल के बाद इस बार पुलिस थर्टी फर्स्ट के जश्न के नाम होने वाले हुड़दंग को लेकर गंभीर है। सीओ प्रताप सिंह पांगती ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था को लेकर व्यापक रणनीति बनाई गई है। वाहनों की सघन चेकिंग तथा शहर के साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में भी पुलिस नियमित गश्त कर थर्टी फर्स्ट के जश्न पर निगरानी रखेगी। इसके लिए जिले से अतिरिक्त फोर्स मांगा गया है। पूर्णागिरि धाम में भी थाने के अलावा अतिरिक्त फोर्स तैनात किया जाएगा। सीओ ने बताया कि पूर्णागिरि क्षेत्र में चार उप निरीक्षकों के अलावा, दो हेडकांस्टेबल, बीस कांस्टेबल, आठ महिला कांस्टेबल तथा एक प्लाटून पीएसी तैनात की जाएगी। सीओ ने कहा कि जश्न के नाम हुड़दंग मचाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO : गैस सिलेंडर में आग लगने पर न घबराएं, अपनाएं ये उपाय

उत्तराखंड के लोहाघाट में फायर ब्रिगेड कर्मियों ने अग्नि सुरक्षा जागरूकता अभियान चलाया। इस अभियान का शुभारंभ लोहाघाट के भीड़ वाले स्टेशन बाजार से किया गया।

9 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls