आज बनेगा आम आदमी पार्टी का संगठन

Champawat Updated Wed, 26 Dec 2012 05:30 AM IST
टनकपुर। भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर अस्तित्व में आए राजनीतिक दल आम आदमी पार्टी का जिले में भी संगठन खड़ा होगा। इसके लिए टनकपुर में बुधवार को पार्टी का स्थापना सम्मेलन आयोजित होगा।
पार्टी के मीडिया प्रभारी विकास ठाकुर ने बताया कि केंद्रीय पर्यवेक्षक दल के सदस्य अरविंद त्रिपाठी और जगदीश जोशी की संस्तुति पर बुधवार को टनकपुर के आर्यसमाज मंदिर में स्थापना सम्मेलन आयोजित हो रहा है। पूर्वाह्न ग्यारह बजे से शुरू होने वाले सम्मेलन में भ्रष्टाचार के खिलाफ सच्चेमन से संघर्ष करने वालों को पार्टी से जोड़ा जाएगा। उन्होंने बताया कि इस मौके पर पार्टी के केंद्रीय एवं राज्य पर्यवेक्षकों की निगरानी में कार्यकारिणी का गठन कर कार्यकर्ताओं को दायित्व सौंपे जाएंगे। सम्मेलन में आम आदमी से जुड़े मुद्दे तथा गांव-गांव में संगठन खड़ा करने की योजना पर विचार-विमर्श किया जाएगा। उन्होेंने जनलोकपाल आंदोलन में सक्रिय भागीदारी निभाने वाले तथा पार्टी से जुड़ने के इच्छुक नागरिकों से सम्मेलन में प्रतिभाग करने का आह्वान किया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO : गैस सिलेंडर में आग लगने पर न घबराएं, अपनाएं ये उपाय

उत्तराखंड के लोहाघाट में फायर ब्रिगेड कर्मियों ने अग्नि सुरक्षा जागरूकता अभियान चलाया। इस अभियान का शुभारंभ लोहाघाट के भीड़ वाले स्टेशन बाजार से किया गया।

9 जनवरी 2018