सड़क में जल्द स्ट्रीट लाइटें लगेंगी

Champawat Updated Fri, 26 Oct 2012 12:00 PM IST
चंपावत। नगर में नवनिर्मित जिला अस्पताल भवन तक सड़क में जल्द ही स्ट्रीट लाइटें लगाई जाएंगी। इस संबंध में क्षेत्रीय विधायक हेमेश खर्कवाल ने नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी को निर्देश दिए हैं। उन्होंने खटकना पुल से जिला अस्पताल तक करीब 500 मीटर की दूरी पर बिजली के सभी खंबों में अनिवार्य रूप से दो दिनों के भीतर स्ट्रीट लाइटें लगाने को कहा है। विधायक का कहना है कि जिला अस्पताल तक पहुंचने में किसी को दिक्कत न हो इसके लिए पथ प्रकाश की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित की जा रही है।
विधायक के अनुसार जिला चिकित्सालय ने विधिवत कार्य करना शुरू कर दिया है। पहले की अपेक्षा सुविधाजनक स्थान पर होने के कारण अस्पताल में मरीजों की संख्या बढ़ना लाजमी है। ऐसे में जिला अस्पताल तक मार्ग में स्ट्रीट लाइटें लगाने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि इस कार्य में धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी। दूसरी ओर विधायक प्रतिनिधि अशोक कार्की का कहना है कि नगर के विभिन्न स्थानों में महज शोपीस बनी हाईमास्क लाइटों को भी उचित स्थानों पर शिफ्ट किए जाने पर विचार किया जा रहा है। उनका कहना है कि हाईमास्क लाइटें उन स्थानों पर लगनी चाहिए जहां अधिक से अधिक लोगों को पथ प्रकाश की सुविधा मिल सके। उन्होंने पथ प्रकाश सुविधा के लिए विधायक के प्रति आभार भी जताया है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO : गैस सिलेंडर में आग लगने पर न घबराएं, अपनाएं ये उपाय

उत्तराखंड के लोहाघाट में फायर ब्रिगेड कर्मियों ने अग्नि सुरक्षा जागरूकता अभियान चलाया। इस अभियान का शुभारंभ लोहाघाट के भीड़ वाले स्टेशन बाजार से किया गया।

9 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls