फर्राटा में निकिता और भगवती ने मारी बाजी

Champawat Updated Sun, 14 Oct 2012 12:00 PM IST
टनकपुर। विकास खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के दूसरे दिन हुए विभिन्न एथलेटिक्स मुकाबलों में ग्रामीण युवाओं ने शानदार प्रदर्शन कर दमखम दिखाया। महिला वर्ग की 100 मीटर फर्राटा रेस नायकगोठ की निकिता एवं भगवती ने जीती।
युवा कल्याण एवं पीआरडी के तत्वावधान में यहां स्टेडियम में चल रही विकास खंड स्तरीय तीन दिनी ग्रामीण युवा खेलकूद प्रतियोगिता के दूसरे दिन बीओ हरीश जोशी एवं डीओ भूपेंद्र चौहान एवं उप जिला क्रीड़ा अधिकारी राजेंद्र धामी की देखरेख में एथलेटिक्स के विभन्न मुकाबले हुए। बालिका वर्ग की 1500 मीटर दौड़ में नायकगोठ की भगवती प्रथम, पचपकरिया की आशा ने द्वितीय तथा नायकगोठ की रजनी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। चक्का क्षेपण में भजनपुर ने शक्ति सिंह, आमबाग के अंकुर सिंह एवं भजनपुर के अजय थापा ने क्रमश: पहले तीन स्थान प्राप्त किए। 100 गुणा 4 रिले दौड़ में मनिहारगोठ का पंकज, भजनपुर का रोहित तथा आमबाग का अनमोल एवं मुकेश ने बाजी मारी। बालिका वर्ग में पचपकरिया की बालिकाओं का दबदबा रहा। आशा, सुनीता, तुलसी एवं सीमा ने प्रथम स्थान किया। लंबी कूद में नायकगोठ की निकिता बालक वर्ग में चंदनी के दिनेश ने बाजी मारी। गोला क्षेपण में बनबसा के हरीशंकर ने पहला स्थान प्राप्त किया, जबकि फागपुर के नीरज प्रसाद एवं भजनपुर के अजय सिंह बाद के दो स्थानों पर रहे। एकल बैडमिंटन में पारुष राज तथा युगल में पारुषराज एवं केतन गुप्ता की जोड़ी विजेता रही। महिला वर्ग का एकल मुकाबला आमबाग की अनिता उप्रेती ने जीता। निर्णायक मंडल में रामायण प्रसाद, दीपक बिष्ट, मोहसीन, शमशेर कौर, शेर सिंह, हिमांशु गड़कोटी, आनंद सिंह, भुवन प्रसाद, महेंद्र कुमार, राजकुमार, रामचंदर थे। संचालन वरिष्ठ खिलाड़ी लक्ष्मण सिंह पाटनी ने किया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO : गैस सिलेंडर में आग लगने पर न घबराएं, अपनाएं ये उपाय

उत्तराखंड के लोहाघाट में फायर ब्रिगेड कर्मियों ने अग्नि सुरक्षा जागरूकता अभियान चलाया। इस अभियान का शुभारंभ लोहाघाट के भीड़ वाले स्टेशन बाजार से किया गया।

9 जनवरी 2018