दो घरों से हजारों का सामान उड़ाया

Champawat Updated Thu, 11 Oct 2012 12:00 PM IST
टनकपुर। क्षेत्र में लगातार बढ़ती चोरी की घटनाओं से लोगों में भय बना हुआ है। मंगलवार की रात चोरों ने ज्ञानखेड़ा-आमबाग में फिर दो घरों को निशाना बनाया है। चोर बर्तन समेत हजारों का सामान चुरा ले गए। सीओ ने रात्रि गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए हैं।
पुलिस की सुस्ती से क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद हैं। मंगलवार की रात चोरों ने फिर दो घरों में वारदातों को अंजाम दे पुलिस को चुनौती दी है। जानकारी के मुताबिक ज्ञानखेड़ा-आमबाग निवासी सतीश चंद और त्रिलोक भट्ट के घर में धावा बोल चोर सतीश चंद के घर से साइकिल के अलावा रसोई से पीतल के बर्तन तथा अन्य सामान चुरा ले गए। वहीं त्रिलोक भट्ट के घर में भी चोरों ने बर्तनों पर हाथ साफ किया है। ग्राम प्रधान कमला चंद, पूर्व प्रधान उर्मिला चंद, उप प्रधान हरिओम सेठी, पूर्व उप प्रधान हरीश राजा, बीडीसी सदस्य मीरा पंत, गोविंद चंद, बंशीधर जोशी, केशव जोशी, सुदीप चंद आदि ने क्षेत्र में लगतार हो रही चोरी की घटनाओं पर रोष जताते हुए पुलिस से गांवों में गश्त बढ़ाने की मांग की है। इधर सीओ प्र्रताप सिंह पांगती चोरी की घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए पुलिस को रात्रि गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए हैं। सीओ ने बताया कि गश्त के अलावा पुलिस को क्षेत्र में घूमने वाले अनजान व्यक्तियों को पकड़ कर गहन पूछताछ करने को भी कहा गया है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO : गैस सिलेंडर में आग लगने पर न घबराएं, अपनाएं ये उपाय

उत्तराखंड के लोहाघाट में फायर ब्रिगेड कर्मियों ने अग्नि सुरक्षा जागरूकता अभियान चलाया। इस अभियान का शुभारंभ लोहाघाट के भीड़ वाले स्टेशन बाजार से किया गया।

9 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls