कानून व्यवस्था दुरुस्त रखे पुलिस : एसपी

Champawat Updated Sat, 06 Oct 2012 12:00 PM IST
टनकपुर/बनबसा। पुलिस अधीक्षक केएस नागन्याल ने टनकपुर-बनबसा थानों का निरीक्षण कर अपने मातहतों को कानून व्यवस्था दुरुस्त रखने के निर्देश दिए। पुलिस एवं खुफिया विभागों के साथ हुई बैठक में उन्होंने सीमा के बारे जानकारी ली तथा सीमा पर पैनी नजर रखने को कहा। उन्होंने टनकपुर में फायर सर्विस का भी निरीक्षण किया।
पुलिस कप्तान करन सिंह नागन्याल ने बनबसा थाने का निरीक्षण कर कानून व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली। उन्होंने थाना कर्मियों के अलावा खुफिया विभाग कर्मियों की बैठक लेकर विगत दिनों नेपाल में एक गुट द्वारा भारतीय वाहनों पर रोक लगाने के बारे जानकारी ली। पुलिस एवं खुफिया विभागों ने उन्हें इस सीमा पर किसी प्रकार की भारत विरोधी गतिविधि का न होना बताया। एसपी ने कानून व्यवस्था सुदृढ़ रखने के अलावा सीमा पर पैनी नजर रखने के निर्देश देते हुए क्षेत्र में गश्त बढ़ाने के साथ ही सभी बार्डर पर नियमित निगरानी करने को कहा। टनकपुर कोतवाली में भी उन्होंने कानून व्यवस्था के बारे मालूमात कर आवश्यक निर्देश दिए। बाद में उन्होंने फायर सर्विस का निरीक्षण कर फायर कर्मियों को भी दिशा निर्देश दिए। इस मौके पर सीओ पीएस पांगती, कोतवाल एलएम विश्वकर्मा,बनबसा थानाध्यक्ष आरएस मेहता,शारदा बैराज चौकी प्रभारी एसआई सीएस कन्याल, प्रेम विश्वकर्मा, लक्ष्मण सिंह आदि मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO : गैस सिलेंडर में आग लगने पर न घबराएं, अपनाएं ये उपाय

उत्तराखंड के लोहाघाट में फायर ब्रिगेड कर्मियों ने अग्नि सुरक्षा जागरूकता अभियान चलाया। इस अभियान का शुभारंभ लोहाघाट के भीड़ वाले स्टेशन बाजार से किया गया।

9 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls