आज पिथौरागढ़ पहुंचेगा नौंवा दल

Champawat Updated Mon, 13 Aug 2012 12:00 PM IST
डीडीहाट। खिली धूप के बीच कैलास-मानसरोवर की यात्रा अब सुहानी हो रही है। नौवां दल परिक्रमा पूरी करने के बाद रविवार को धारचूला पहुंच गया है। यह दल सोमवार को कुछ देर पिथौरागढ़ रुकने के बाद जिले की सीमा को पार कर जाएगा।
भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के मिर्थी स्थित कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के मुताबिक सभी दल के यात्री पूरी तरह स्वस्थ हैं। दसवें दल की जनसंपर्क अधिकारी सरोज देशवाल ने बताया कि सूर्यदेव के चमकने से मौसम खुशगवार हो गया है, जिसमें यात्रा करने में दल के सदस्यों को खूब आनंद आ रहा है। अलबत्ता नदी-नाले अभी भी उफान पर हैं। जिन्हें पार करने के लिए घोड़ों की मदद लेनी पड़ रही है।
आईटीबीपी की सातवीं वाहिनी के द्वितीय कमान अधिकारी एटी बोरकर ने बताया कि बारहवें यात्रा दल का सोमवार को गुंजी में चिकित्सा परीक्षण होगा। रविवार को इस दल ने यहां विश्राम किया, जबकि दसवां दल दुग्तू और ग्याहरवां दल दार्चिन में पहुंच गया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO : गैस सिलेंडर में आग लगने पर न घबराएं, अपनाएं ये उपाय

उत्तराखंड के लोहाघाट में फायर ब्रिगेड कर्मियों ने अग्नि सुरक्षा जागरूकता अभियान चलाया। इस अभियान का शुभारंभ लोहाघाट के भीड़ वाले स्टेशन बाजार से किया गया।

9 जनवरी 2018