मेहंदी प्रतियोगिता में हुनर के रंग बिखेरे

Champawat Updated Mon, 23 Jul 2012 12:00 PM IST
बनबसा। लायंस क्लब की मेहंदी लगाओ प्रतियोगिता में महिलाओं तथा युवतियों ने अपने हुनर के रंग बिखेरे। प्रतियोगिता का प्रथम पुरस्कार आरती कापड़ी ने जीता। क्लब ने विजेता प्रतिभागियों के साथ सभी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया।
महाराजा अग्रसेन धर्मशाला में आयोजित प्रतियोगिता का शुभारंभ क्लब के अध्यक्ष राजेंद्र पाल सिंह ने किया। उन्होेंने कहा कि इस तरह की प्रतियोगिताएं से प्रतिस्पर्धा की भावना का विकास विकसित होती है। उन्होंने प्रतिभागियों को जीत की शुभकामनाएं देते हुए उनका हौसला बढ़ाया। निर्णायक मंडल घोषित परिणामों में प्रथम स्थान के अलावा चांदनी सिंह ने दूसरा तथा गीता प्रजापति ने तीसरा स्थान प्राप्त किया है। क्लब के अध्यक्ष ने बताया कि प्रतियोगिता में 36 महिलाओं तथा युवतियों ने प्रतिभाग किया। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी क्लब द्वारा इस तरह की प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगी। निर्णायक मंडल में सुमन मल्ल, निर्मला दिगारी, सपना जोशी शामिल थी। प्रतियोगिता के सफल आयोजन में क्लब के सचिव अजय ठाकुर, कोषाध्यक्ष त्रिलोक चंद सोराड़ी, सुधा बिष्ट, पवन मित्तल, डा. जनक चंद, सत्यनारायण गोयल, जगदीश सिंह, हेमेंद्र रावत, अरूण सोराड़ी, परमजीत सिंह आदि ने सहयोग दिया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO : गैस सिलेंडर में आग लगने पर न घबराएं, अपनाएं ये उपाय

उत्तराखंड के लोहाघाट में फायर ब्रिगेड कर्मियों ने अग्नि सुरक्षा जागरूकता अभियान चलाया। इस अभियान का शुभारंभ लोहाघाट के भीड़ वाले स्टेशन बाजार से किया गया।

9 जनवरी 2018