इंजीनियरिंग कालेज वापस लाओ से गूंजा गौचर

Chamoli Updated Sun, 26 Jan 2014 05:48 AM IST
गौचर। नगर विकास एवं भ्रष्टाचार मंच ने इंजीनियरिंग कालेज सहित बिजली और पानी की समस्या हल करने के लिए प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदेश सरकार का पुतला दहन कर उपेक्षा का आरोप लगाया।
शनिवार को भ्रष्टचार विरोधी मंच के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए कहा कि नगर के लिए घोषित इंजीनियरिंग कालेज को साजिशन अन्यत्र शिफ्ट कर दिया गया। नगर में बिजली और पानी की समस्या भी गहराती जा रही है। मंच के उपाध्यक्ष अनिल नेगी ने कहा कि वार्ड संख्या पंाच में लोगों के भवन बन चुके हैं, लेकिन जलसंस्थान कनेक्शन नहीं दे रहा है। लो वोल्टेज की समस्या और बिजली की आंख मिचौनी से भी समस्या है। इंजीनियरिंग कालेज वापस लाओ के नारे लगाते हुए लोगों ने हाथों में खाली बाल्टियों के साथ प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों में मंच के अध्यक्ष जयकृत बिष्ट, संयोजक प्रकाश शैली, नवीन टाकुली, सरिता देवी, नीलम कंडवाल, गंगा देवी, पंकज भंडारी आदि शामिल थे।

इंसेट के लिए
आठ माह भी नहीं हुई लाइन की मरम्मत
गौचर। आपदा के आठ माह बाद भी शैल गांव में विद्युत व्वस्था बदहाल है। बसंतपुर तोक से शैल गांव तक एक ही फेस पर सभी कनेक्शन जोड़ने से लो वोल्टेज और अक्सर बिजली गुल रहने की समस्या से लोग परेशान हैं। सामाजिक कार्यकर्ता राकेश शैली, सुभाष बहुगुणा, विजय प्रसाद आदि ने बताया कि आपदा के दौरान गांव की विद्युत लाइनें क्षतिग्रस्त हो गई थी। विभागीय कर्मियों ने एक ही फेस से गांव के सभी परिवारों के कनेक्शन जोड़ कर पल्ला झाड़ दिया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू यादव को तीसरे केस में 5 साल की सजा, कोर्ट ने 10 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बर्फबारी के बीच बद्रीनाथ के कपाट छह महीने के लिए हुए बंद

बद्रीनाथ में बर्फबारी के बीच बद्रीनाथ के कपाट छह महीने के लिए बंद हो गए। यहां हुई बर्फबारी का असर मैदानी इलाके में भी देखने को मिला। इस बर्फबारी से तापमान में गिरावट आ गई है।

19 नवंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls