क्रीड़ा प्रतियोगिताओं में गैरसैंण अव्वल

Chamoli Updated Fri, 07 Dec 2012 05:30 AM IST
गोपेश्वर। 12वीं शीतकालीन जनपदीय क्रीड़ा प्रतियोगिता में 103 अंकों के साथ गैरसैंण ने पहला, दशोली ने (94 अंक) दूसरा और थराली (71) ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता के जूनियर बालक वर्ग में जीआईसी नारायणबगड़ के कुंवर सिंह भंडारी और बालिका वर्ग में गैरसैंण की कार्तिकी ने 800, 1500 व 3000 मीटर दौड़ में सर्वश्रेष्ठ स्थान हासिल कर चैंपियनशिप कब्जाई। प्रतियोगिता में पोखरी व थराली से 69 और जोशीमठ से 12 प्रतिभागियों ने प्रतिभाग किया।
स्पोर्ट्स स्टेडियम में बृहस्पतिवार को जनपद स्तरीय विद्यालयीय क्रीड़ा प्रतियोगिता संपन्न हुई। प्रतियोगिता के सब जूनियर बालक वर्ग के गोला फेंक में चंदन (कर्णप्रयाग) ने प्रथम, मगन कुमार (कर्णप्रयाग) ने द्वितीय तथा रोहित (नारायणबगड़) ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इसी स्पर्द्धा के बालिका वर्ग में लता (थराली) ने पहला, सुषमा (दशोली) ने दूसरा व मीनाक्षी (नारायणबगड़) ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
चक्का फेंक बालक वर्ग में चंदन (कर्णप्रयाग) ने प्रथम, अमर सिंह (गैरसैंण) ने द्वितीय व रोहित (नारायणबगड़) ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। बालिका वर्ग में लता ने पहला, नेहा व सुषमा ने दूसरा व तीसरा स्थान प्राप्त किया। सुलेख प्रतियोगिता के सब जूनियर वर्ग में देवाल की अनीता व उत्तरांशु ने पहला व दूसरा तथा दुसात गांव के हर्षवर्धन ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। समापन कार्यक्रम में पूर्व उप शिक्षा निदेशक पान सिंह राणा ने अव्वल खिलाड़ियों को प्रशस्ति पत्र व स्मृति चिन्ह देकर पुरुस्कृत किया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बर्फबारी के बीच बद्रीनाथ के कपाट छह महीने के लिए हुए बंद

बद्रीनाथ में बर्फबारी के बीच बद्रीनाथ के कपाट छह महीने के लिए बंद हो गए। यहां हुई बर्फबारी का असर मैदानी इलाके में भी देखने को मिला। इस बर्फबारी से तापमान में गिरावट आ गई है।

19 नवंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls