महंगाई के विरोध में केंद्र का फूंका पुतला

Chamoli Updated Sat, 03 Nov 2012 12:00 PM IST
गोपेश्वर। भाजपा ने पेट्रोल एवं रसोई गैस की बढ़ी कीमतों के विरोध में शुक्रवार को मुख्य बस स्टैंड चौराहे में केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की तथा पुतला फूंका। दर्जनों की तादाद में एकत्रित भाजपाइयों का कहना था कि जनता पहले से ही महंगाई की मार झेल रही है अब सरकार ने फिर पेट्रोल और रसोई गैस की कीमतों में बेहताशा वृद्धि कर आम जनता का चूल्हा जलाना ही मुश्किल कर दिया है। इस मौके पर पार्टी के जिला मीडिया संयोजक राजेंद्र ममगाईं, गजेंद्र रावत, टीपी मैखुरी, रघुवीर सिंह आदि शामिल थे।
कर्णप्रयाग। पेट्रोल, रसोई गैस सहित अन्य मामलों में मूल्य बढ़ोत्तरी को लेकर भाजपा मंडल कार्यकर्ताओं ने यहां मुख्य बाजार में प्रदेश व केंद्र सरकार का पुतला दहन किया। बाजार में नारेबाजी करते हुए कार्यकर्ताओं ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार गरीब व मध्यम वर्ग की कमर तोड़ने पर तुली है। पुतला फूंकने वालों में जिला महामंत्री रमेश मैखुरी, मंडल अध्यक्ष महावीर कनवासी, महिपाल नेगी कमला रतूड़ी, पूर्व दायित्वधारी सरदार संत सिंह, किशोरी रतूड़ी, मंजू मैखुरी, सरोज हटवाल, गोपाल दत्त, राकेश रतूड़ी, मुकेश खंडूरी आदि शामिल थे।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बर्फबारी के बीच बद्रीनाथ के कपाट छह महीने के लिए हुए बंद

बद्रीनाथ में बर्फबारी के बीच बद्रीनाथ के कपाट छह महीने के लिए बंद हो गए। यहां हुई बर्फबारी का असर मैदानी इलाके में भी देखने को मिला। इस बर्फबारी से तापमान में गिरावट आ गई है।

19 नवंबर 2017