मोटर मार्ग जल्द बनाने की मांग को लेकर प्रदर्शन

Chamoli Updated Wed, 31 Oct 2012 12:00 PM IST
गोपेश्वर। विकासखंड दशोली और जोशीमठ के आधा दर्जन गांवों को यातायात से लाभान्वित करने वाले घिंघराण-कुजौं मैकोट-बेमरु मोटर मार्ग के निर्माण कार्य में तेजी लाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने कलक्ट्रेट मुख्यालय पर प्रदर्शन कर सीएम को ज्ञापन भेजा। उत्तरी अलकनंदा विकास संघ के बैनर तले डीएम कार्यालय पहुंचे डुमक, कलगोठ, स्यूंण, बेमरु, झणेता, जखोला, पल्ला और मठ गांव के ग्रामीणों ने प्रदर्शन के बाद एक सभा आयोजित की। सभा में उन्होंने कहा कि 20 साल पहले सरकार की ओर से पीएमजीएसवाई के तहत घिंघराण-कुजौं-बेमरु तक मोटर मार्ग को स्वीकृति दी गई, लेकिन विभागीय अधिकारियों की लेटलतीफी के चलते सड़क निर्माण कार्य कछुवा गति से हो रहा है। ऐसे में ग्रामीणों को सड़क तक आने के लिए 13 किमी पैदल चलना पड़ रहा है। प्रदर्शन करने वालों में जिला पंचायत सदस्य नंदन सिंह बिष्ट, आईएस सनवाल, विक्रम सिंह, रविंद्र नेगी, महेंद्र सिंह, प्रदीप सिंह और राम सिंह आदि शामिल थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बर्फबारी के बीच बद्रीनाथ के कपाट छह महीने के लिए हुए बंद

बद्रीनाथ में बर्फबारी के बीच बद्रीनाथ के कपाट छह महीने के लिए बंद हो गए। यहां हुई बर्फबारी का असर मैदानी इलाके में भी देखने को मिला। इस बर्फबारी से तापमान में गिरावट आ गई है।

19 नवंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls