प्रमाण पत्र जारी नहीं हुए तो सरकार के खिलाफ करेंगे मतदान

Bageshwar Updated Sun, 26 Jan 2014 05:53 AM IST
बागेश्वर। सर्वदलीय उत्तराखंड राज्य आंदोलन कारी कल्याण संगठन ने एक बैठक कर निर्णय लिया कि चयनित 352 राज्य आंदोलनकारियों को जिला प्रशासन शीघ्र प्रमाण पत्र जारी नहीं करेगा तो चयनित आंदोलनकारी परिवार आगामी लोकसभा चुनाव में सरकार के खिलाफ मतदान करेंगे।
संगठन के जिलाध्यक्ष पूरन पाठक की अध्यक्षता में हुई बैठक में वक्ताओं ने कहा कि जिला प्रशासन बागेश्वर ने गत लोकसभा चुनाव से पहले जिले के 352 चयनित राज्य आंदोलनकारियों को प्रमाण पत्र जारी करने के लिए सभी औपचारिकताएं पूरी करने के अलावा पहचान पत्र में चयनित राज्य आंदोलनकारियों के फोटो भी चस्पा कर दिए थे। लेकिन आज तक चयनित आंदोलनकारियाें को प्रमाण पत्र जारी नहीं किए गए हैं। वक्ताओं ने कहा कि अन्य जिलों के जिलाधिकारियों ने चयनित आंदोलनकारियों को प्रमाण पत्र दो साल पूर्व जारी कर दिए हैं। वक्ताओं ने कहा कि चयनित राज्य आंदोलनकारियों को शीघ्र प्रमाण पत्र जारी नहीं किए गए तो संगठन आगामी लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करेगा। बैठक में हीरा सिंह नेगी, जगदीश चौहान, केशर सिंह, दिनेश बिष्ट, चंद्रशेखर जोशी, करम सिंह, गोविंद पांडे, बची राम, कुंदन ऐठानी, हयात धपोला आदि ने विचार रखे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बेकाबू होकर फैलती जा रही है बागेश्वर के जंगलों में लगी आग

उत्तराखंड के बागेश्वर में पिछले हफ्ते जगलों में लगी आग अबतक काबू में नहीं आई है। बेकाबू होकर फैल रही जंगल की आग की जद में आसपास के कई गांव आ गए हैं।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls