एडीएम ने कांडा में लगाया जनता दरबार

Bageshwar Updated Thu, 23 Jan 2014 05:55 AM IST
कांडा। तहसील मुख्यालय पर अपर जिलाधिकारी ने जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनीं। इस मौके पर जनसमस्याओं से संबंधित 14 आवेदन प्राप्त हुए और निराकरण के लिए संबंधित विभागों के पास भेज दिए गए।
जनता दरबार में अपर जिलाधिकारी बीएस फिरमाल ने कहा कि विभागों के अधिकारियों को जन समस्याओं का मौके पर ही निराकरण करने के प्रयास करने चाहिए। इस मौके पर आलम मेहरा ने कांडा के पुराने आईटीआई भवन की दुर्दशा पर चिंता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि आईटीआई का नया भवन बन जाने के कारण कई सालों से यह भवन खाली पड़ा है। देखरेख के अभाव में भवन को लगातार नुकसान हो रहा है। उन्होंने इसे किसी सरकारी शिक्षण संस्था के सुपुर्द करने का सुझाव दिया। दरबार में लोनिवि, पशु पालन, पर्यटन, जल संसाधन, तकनीकी शिक्षा आदि से संबंधित कुल 14 शिकायतें प्राप्त हुई और निराकरण के लिए संबंधित विभागों को भेज दी गई। इस मौके पर लोगों ने पंत भाकड़ मार्ग के निर्माण की मांग को लेकर एडीएम को ज्ञापन दिया। इस मौके पर जिला विकास अधिकारी डा. महेश कुमार, एसडीएम रेखा कोहली, तहसीलदार महेंद्र सिंह बिष्ट आदि उपस्थित थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बेकाबू होकर फैलती जा रही है बागेश्वर के जंगलों में लगी आग

उत्तराखंड के बागेश्वर में पिछले हफ्ते जगलों में लगी आग अबतक काबू में नहीं आई है। बेकाबू होकर फैल रही जंगल की आग की जद में आसपास के कई गांव आ गए हैं।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls