लीसा श्रमिकों, ठेकेदारों का धरना प्रदर्शन जारी

Bageshwar Updated Wed, 22 Jan 2014 05:52 AM IST
बागेश्वर। मांगों को लेकर वन विभाग के लीसा श्रमिकों और ठेकेदारों ने यहां वन विभाग के प्रभागीय कार्यालय पर सोमवार को भी धरना दिया। श्रमिकों और ठेकेदारों ने कहा कि विभाग उनकी मांगों पर गौर नहीं करता तो भविष्य में आंदोलन तेज कर दिया जाएगा।
धरने इस दौरान मांगों को लेकर नारेबाजी की गई। लीसा ठेकेदारों ने कहा कि वन विभाग की लापरवाही और उपेक्षा भरे रवैये के कारण उन्हें पिछले सालों के आयकर का रिटर्न नहीं मिला है। विभाग अवैध लीसे के नाम पर ठेकेदारों और श्रमिकों का उत्पीड़न कर रहा है।
वक्ताओं ने कहा कि वह समस्याओं को लेकर कई बार आवाज उठा चुके हैं, लेकिन विभाग अनसुना कर देता है। इस बार वह आसानी से पीछे नहीं हटेंगे। धरना प्रदर्शन में संगठन के अध्यक्ष इंद्रसिंह परिहार, रमेश चंद्र, टीकाराम, शेखर सिंह, ललित मोहन, उत्तम सिंह,प्रताप सिंह, विशनदत्त रामलाल, मोहन राम, गोकुल प्रसाद,गोपालसिंह, प्रकाश राम लीलाधर पांडे, आदि ने भाग लिया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बेकाबू होकर फैलती जा रही है बागेश्वर के जंगलों में लगी आग

उत्तराखंड के बागेश्वर में पिछले हफ्ते जगलों में लगी आग अबतक काबू में नहीं आई है। बेकाबू होकर फैल रही जंगल की आग की जद में आसपास के कई गांव आ गए हैं।

19 जनवरी 2018