सरयू स्नानघाट,भोटिया बाजार में बिकेंगे आतिशबाजी

Bageshwar Updated Tue, 13 Nov 2012 12:00 PM IST
बागेश्वर। दीपावली के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए पुलिस उपाधीक्षक पीसी पंत ने आज बाजार का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि यदि कोई भी विस्फोटक सामग्री अपनी दुकानों में बचेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। आतिशबाजी तय जगह पर ही बेची जाएगी।
सीओ पीसी पंत ने दल बल के साथ दुग बाजार, कत्यूर बाजार, माल रोड तथा चौक बाजार का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि आतिशबाजी बेचने के लिए सरयू स्नानाघाट तथा भोटिया बाजार तय किए हैं। इन्हीं स्थानों पर आतिशबाजी बेची जाएगी। उन्होंने कहा कि उन्हें शिकायत मिल रही है कि कुछ दुकानदार अपनी दुकानों से आतिशबाजी भेज रहे हैं। जिसे कतई सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मंगलवार को भी दिन भर बाजार मेें गश्त रहेगी। किसी को भी बाजार में आतिशबाजी बेचने की इजाजत नहीं दी जाएगी। यदि कोई दुकानदार मनमानी करता धरा गया तो उसके खिलाफ विस्फोटक सामग्री अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी। निरीक्षण के दौरान कोतवाल बीएल विश्वकर्मा, एसआई गोपाल राम आदि शामिल थे। दुकानदारों ने आतिशबाजी बेचने की तैयारी कर दी है। बाजार विभिन्न प्रकार की आतिशबाजी से सज गई हैं।



Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बेकाबू होकर फैलती जा रही है बागेश्वर के जंगलों में लगी आग

उत्तराखंड के बागेश्वर में पिछले हफ्ते जगलों में लगी आग अबतक काबू में नहीं आई है। बेकाबू होकर फैल रही जंगल की आग की जद में आसपास के कई गांव आ गए हैं।

19 जनवरी 2018