शिक्षक संघ का शिष्टमंडल नेता प्रतिपक्ष से मिला

Bageshwar Updated Sat, 10 Nov 2012 12:00 PM IST
रानीखेत। प्राथमिक शिक्षक संघ के एक शिष्टमंडल ने नेता प्रतिपक्ष अजय भट्ट से मुलाकात करके शिक्षकों की लंबित समस्याओं के लिए शासन स्तर पर प्रयास करने का आग्रह किया।
उन्होंने नेता प्रतिपक्ष को ज्ञापन देकर राज्य में स्थानांतरण की पारदर्शी, स्थाई तथा स्पष्ट नीति लागू करने, चयन प्रोन्नत वेतनमान में तीन प्रतिशत की वृद्धि करने, शिक्षाबंधुओं का विनयमितीकरण करनेे, वर्ष 1990 के बाद तदर्थ रूप से नियुक्त शिक्षकों का विनयमित करने, नॉन पीजी शिक्षकों को प्रोन्नत वेतनमान देने, शिक्षकों को साल भर में 16 उपार्जित अवकाश देने तथा हर स्तर पर पदोन्नतियां करने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में संघ के प्रकाश पांडे, बलवंत मावड़ी, ललित मोहन उपाध्याय, महेंद्र उनियाल, जोधा सिंह बिष्ट, बलवंत नेगी, हीरा बोरा तथा नूर अफजल आदि शामिल थे। श्री भट्ट ने समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बेकाबू होकर फैलती जा रही है बागेश्वर के जंगलों में लगी आग

उत्तराखंड के बागेश्वर में पिछले हफ्ते जगलों में लगी आग अबतक काबू में नहीं आई है। बेकाबू होकर फैल रही जंगल की आग की जद में आसपास के कई गांव आ गए हैं।

19 जनवरी 2018