शिविरार्थियों ने की कालेज परिसर की सफाई

Bageshwar Updated Sat, 10 Nov 2012 12:00 PM IST
बागेश्वर। राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में आज दूसरे फेरे का एक दिवसीय एनएसएस शिविर संपन्न हुआ। शिविर तीन सत्रों में चला। शिविरार्थियों ने कालेज परिसर में सफाई अभियान चलाया।
वरिष्ठ कार्यक्रम अधिकारी डा. महेश कुमार शर्मा के नेतृत्व में शिविरार्थियों ने कालेज परिसर मे उगी घास और पॉलीथिन को नष्ट किया। बौद्धिक सत्र में स्वयं सेवी छात्राओं ने स्वरचित कविताएं सुनाई। श्री महेश कुमार ने कहा कि शिविर के जरिए समाज को नई दिशा देने में एनएसएस सबसे कारगर है। प्राध्यापक डा. एके पालीवाल ने कहा कि रचनात्मक कार्य हमेशा बौद्धिक विकास में सहायक होते हैं। कार्यक्रम अधिकारी डा. शरद भट्ट ने शिविरार्थियों से श्रमदान की भावना के साथ व्यक्तितव को ऊंचा ऊठाने का आह्वान किया। इस मौके पर वाद विवाद प्रतियोगिता आयोजित हुई। अव्वल रहे प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र वितरित किए गए। इस मौके पर डा. दीपा गोबाड़ी, डा. रंजना साह, डा. दीपक तिवारी, डा. अंचलेश कुमार, डा. सुरेंद्र धपोला, डा. नेहा पालनी, डा. पारूल, डा. कुलदीप रस्तोगी आदि मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बेकाबू होकर फैलती जा रही है बागेश्वर के जंगलों में लगी आग

उत्तराखंड के बागेश्वर में पिछले हफ्ते जगलों में लगी आग अबतक काबू में नहीं आई है। बेकाबू होकर फैल रही जंगल की आग की जद में आसपास के कई गांव आ गए हैं।

19 जनवरी 2018