एसडीएम गरुड़ की बर्खास्तगी को धरना

Bageshwar Updated Sat, 06 Oct 2012 12:00 PM IST
गरुड़। एसडीएम गरुड़ की बर्खास्तगी की मांग को लेकर मेेला कमेटी समेत विभिन्न संगठनों को धरना दूसरे दिन भी जारी रहा। लोगों ने एसडीएम कार्यालय के सामने नारेबाजी की। कत्यूर घाटी ट्रक एसोसिएशन और बार एसोसिएशन के आंदोलन को समर्थन दिया।
एसडीएम गरुड़ तीरथ पाल सिंह बर्खास्तगी की मांग को लेकर लोग गरुड़ बाजार से नारेबाजी करते एसडीएम कार्यालय पहुंचे और जमकर नारेबाजी की। धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचाने वाले अधिकारी की गरुड़ क्षेत्र में कोई आवश्यकता नहीं है। ब्लाक प्रमुख शोभा आर्या की अध्यक्षता में हुई सभा में वक्ताओं ने वक्ताओं ने एसडीएम की बर्खास्त शीघ्र करने को कहा है। सांसद प्रदीप टम्टा के प्रतिनिधि रंजीत डसीला ने बर्खास्तगी के संबंध में पार्टी के शीर्ष नेताओं की सीएम से वार्ता हो चुकी है। सभा को भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष शिव सिंह बिष्ट, बलंवत भंडारी, ईश्वर परिहार, मंगल राणा, घनश्याम जोशी, बहादुर सिंह कोरंगा, सुनील दोसाद, इंद्र सिंह बिष्ट, बार के अध्यक्ष रमेश सनवाल, एडवोकेट जगदीश आर्या, भरत फर्स्वाण, महेश पांडे, जिपं सदस्य शंकर राम, कनिष्ठ प्रमुख चंद्रशेखकर कांडपाल, भुवन आर्या, कत्यूर घाटी ट्रक संगठन के अध्यक्ष कंचन थायत, संजय फर्स्वाण, पूरन पाठक ने सीएम से शीघ्र एसडीएम का बर्खास्त करने की मांग की है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बेकाबू होकर फैलती जा रही है बागेश्वर के जंगलों में लगी आग

उत्तराखंड के बागेश्वर में पिछले हफ्ते जगलों में लगी आग अबतक काबू में नहीं आई है। बेकाबू होकर फैल रही जंगल की आग की जद में आसपास के कई गांव आ गए हैं।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls