डिबेट में मनीषा और नारायणी रही आगे

Bageshwar Updated Mon, 20 Aug 2012 12:00 PM IST
बागेश्वर। बागेश्वर वन प्रभाग की स्लेम परियोजना के तहत जीआईसी नानकन्यालीकोट में पर्यावरण जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यहां हुई प्रतियोगिताओं में मनीषा और नारायणी प्रथम स्थान पर रही।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए परियोजना के यूनिट अधिकारी आरएस रावत ने वनों के महत्व पर प्रकाश डाला। परियोजना के क्षेत्र प्रभारी एमसी भट्ट ने वनों के विनाश होने से भूस्खलन, भूकटाव जैसी समस्याओं के बारे में बताया, इस तरह के खतरों से बचने के लिए पौधरोपण करने पर जोर दिया। विपणन प्रबंधक प्रदीप गुसाई और समन्वयक जया ने इस संबंध में विचार रखे। इस मौके पर छात्र छात्राओं के बीच वनों का महत्व एवं पर्यावरण विषय पर दो वर्गों में वाद विवाद प्रतियोगिता हुई। हाईस्कूल वर्ग में मनीषा, सरिता और गोकुल सिंह इंटर वर्ग में नारायणी, रेखा और जीवन सिंह क्रमश: पहले, दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता सरपंच श्याम सिंह कनौलिया ने संचालन प्रवक्ता चंद्र प्रकाश मिश्रा ने किया। इस अवसर पर ग्राम प्रधान दानसिंह, प्रधानाचार्य महेंद्र सिंह सहित शिक्षक, छात्र और ग्रामीण उपस्थित थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बेकाबू होकर फैलती जा रही है बागेश्वर के जंगलों में लगी आग

उत्तराखंड के बागेश्वर में पिछले हफ्ते जगलों में लगी आग अबतक काबू में नहीं आई है। बेकाबू होकर फैल रही जंगल की आग की जद में आसपास के कई गांव आ गए हैं।

19 जनवरी 2018