राज्य स्तरीय योग्यता परीक्षा में चौरासी का दबदबा

Bageshwar Updated Wed, 08 Aug 2012 12:00 PM IST
बागेश्वर। विद्या भारती शिक्षा संस्थान उत्तराखंड के तत्वावधान में मेधावी छात्र योग्यता परीक्षा में जिले के सरस्वती शिशु मंदिर जूनियर हाईस्कूल चौरासी का दबदबा रहा। राज्य के टाप टेन में पांच छात्र इसी विद्यालय के रहे। रोहित पिलख्वाल ने राज्य में दूसरा स्थान प्राप्त किया।
विद्या भारती हर साल यह प्रतियोगिता कराती है। इस साल यह प्रतियोगिता 29, 30 मई को देहरादून में हुई थी। परीक्षा में प्रतिभाग करने के लिए विद्यालय से सात छात्र गए थे। जिसमें से रोहित पिलख्वाल ने राज्य में दूसरा, अमित मेहता ने तीसरा, हर्षवर्द्धन साह चतुर्थ, राहुल टंगड़िया पंचम तथा शुभदीप उप्रेती ने सातवां स्थान प्राप्त किया। प्रधानाचार्य रणजीत भंडारी ने बताया कि विद्यालय का यह सबसे बेहतरीन परिणाम है। उन्होंने बताया कि रोहित तथा अमित को विद्या भारती तीन साल तक हर वर्ष 600 रुपये की छात्रवृत्ति देगी। छात्रों की इस उपलब्धि पर विद्यालय के प्रबंधक हीरा धपोला, अध्यक्ष सुबोध लाल साह, शिक्षक धीरेंद्र पाठक, तारा शंकर पंत, राजेंद्र जोशी, किशन जोशी, महेश कोठारी, कौस्तुभ जोशी, नंदी रावत, प्रकाश जोशी, गोपाल कोठारी सहित विद्यालय प्रबंधन के सदस्य ने खुशी जताई है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बेकाबू होकर फैलती जा रही है बागेश्वर के जंगलों में लगी आग

उत्तराखंड के बागेश्वर में पिछले हफ्ते जगलों में लगी आग अबतक काबू में नहीं आई है। बेकाबू होकर फैल रही जंगल की आग की जद में आसपास के कई गांव आ गए हैं।

19 जनवरी 2018