छात्रों ने फूंका सामाजिक बुराइयों का पुतला

Bageshwar Updated Mon, 14 May 2012 12:00 PM IST
बागेश्वर। शराब की दुकान नगर से हटाने की मांग को लेकर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने यहां शराब और सामाजिक बुराइयों का पुतला फूंका। उन्होंने कल 14 मई से अनिश्चितकालीन आंदोलन करने की चेतावनी दी।
एसबीआई तिराहे पर आयोजित कार्यक्रम में एनएसयूआई जिलाध्यक्ष कवि जोशी ने कहा कि बागेश्वर क्षेत्र में शराब के कारण सामाजिक बुराइयां बढ़ रही हैं। नाबालिग बच्चों पर भी इसका विपरीत असर पड़ रहा है। नगर से शराब की दुकानों को दूर हटाने की मांग को लेकर कल 14 मई से आंदोलन शुरू किया जाएगा। इस अवसर पर शराब तथा इसके साथ जुड़ी बुराइयों का पुतला दहन किया गया। कार्यक्रम में ईश्वर पांडे, रोहित खेर, सुंदर करायत, शेर सिंह बिष्ट, बीर सिंह परिहार, आरजू अंसारी, पंकज कुमार, कमलेश उपाध्याय, नरेश कुमार, बबलू, अंकुर उपाध्याय, दीपू जोशी, पंकज चौहान, बबलू मटियानी, प्रवीण कुमार, नरेंद्र कोरंगा, योगेश मेहता, चंदन राम, पवन, भावना जोशी, दिनेश पाठक, रमेश बिष्ट, लक्की वर्मा, संजय कांडपाल, दीप दानू, कमल कपकोटी, राजेंद्र गिरी, राजू दानू आदि शामिल थे। इधर छात्र संघ सचिव चंदन कठायत ने आंदोलन को समर्थन व्यक्त करते हुए दुकानों को नगर से बाहर हटाने की मांग की है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बेकाबू होकर फैलती जा रही है बागेश्वर के जंगलों में लगी आग

उत्तराखंड के बागेश्वर में पिछले हफ्ते जगलों में लगी आग अबतक काबू में नहीं आई है। बेकाबू होकर फैल रही जंगल की आग की जद में आसपास के कई गांव आ गए हैं।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls