इंप्रूवमेंट फार्म जमा करने को हंगामा

Jyotiba phule nagar Updated Fri, 31 Aug 2012 12:00 PM IST
अमरोहा। परीक्षा सुधार फार्म के लिए गुरुवार को छात्र-छात्राओं का सैलाब उमड़ने पर व्यवस्थाएं धड़ाम हो गई। बैंक से लेकर सड़क तक लगी लाइन में धक्कामुक्की के बीच विद्यार्थियों की दिनभर खाकी से नोकझोंक का सिलसिला चलता रहा। पुलिस ने लाठी फटकार बमुश्किल बेकाबू होते हालात संभाले। बैंक में दिनभर हंगामे का माहौल रहा।
एमजेपी रुहेलखंड विश्वविद्यालय के इंप्रूवमेंट फार्म सिर्फ शहर की यूनियन बैंक शाखा में मिल रहे है। फार्म की संख्या के मुकाबले आवेदकों की तादाद कहीं गुना ज्यादा है। इसको लेकर रोज हंगामा हो रहा है। गुरुवार को भी दिन निकलते ही छात्र-छात्राओं की भीड़ उमड़ पड़ी। ड्यूटी पर तैनात सिपाहियों के होश उड़ गए। बैंक गेट पर छात्र और छात्राओं की अलग-अलग लाइनें लगवाई, लेकिन थोड़ी देर में हालात बेकाबू हो गए।
विद्यार्थियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस से उलझने के बाद आपस में भिड़ पड़े। नारेबाजी कर गुस्से का इजहार किया। हंगामे से बैंकिंग कार्य प्रभावित होने से हालात बिगड़ते देख पुलिस ने सख्त रुख अपनाकर फार्मों का वितरण कराया। यूनियन बैंक शाखा प्रबंधक प्रवीण कुमार का कहना है कि विश्वविद्यालय से प्राप्त हो रहे फार्मों का वितरण किया जा रहा है। अतिरिक्त फार्म के लिए डिमांड भेजी है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अब मस्जिदें भी भगवा रंग में रंगी नजर आएंगी: आजम खान

हज हाउस की दीवारों को भगवा रंग से पेंट कराए जाने पर समाजवादी पार्टी ने सूबे की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है।

6 जनवरी 2018