सीओ की बुलेरो पर लाठी चलाने वाले पर ईनाम

Jyotiba phule nagar Updated Thu, 19 Jul 2012 12:00 PM IST
अमरोहा। हसनपुर में उपद्रव और पुलिस की गाड़ियों को फूंकने वाले अब खाकी के टारगेट पर आ चुके हैं। फिलहाल पुलिस उस युवक की तलाश में रात दिन शिद्दत से जुट चुकी है, जो बेखौफ सीओ की बुलेरो पर लाठी चलाता रहा। पुलिस अधीक्षक ने आईजी के निर्देश पर उपद्रवी की गिरफ्तारी के लिए ईनाम की घोषणा करते हुए जिलेभर में पोस्टर चस्पा करने के निर्देश तक दे डाले हैं।
सोमवार को फुंके ट्रांसफार्मर को बदलवाने की मांग को लेकर हसनपुर स्थित संभल चौराहे पर बेकाबू भीड़ ने बवाल कर डाला था। जमकर पुलिस पर पथराव किया गया। वाहनों में तोड़फोड़ करते हुए सीओ की बुलेरो, रोडवेज बस, ट्रक व डीसीएम में आग लगा दी थी। हालांकि पुलिस पूरे घटनाक्रम की वीडियो क्लिप के आधार पर बवालियों की धरपकड़ में दिन रात जुटी है, किंतु उसके निशाने पर मुख्यतौर पर भीड़ के अगुवा के अलावा वह शख्स आ गया है जिसने सीओ की बुलेरो पर डंडे चलाए थे।
मंगलवार को आईजी (जोन) डीएस चौहान के साथ मीटिंग के बाद एसपी दीपिका गर्ग ने बताया कि बुलेरो में तोड़फोड़ करने वाले मेहंदी रंग का पठानी सूट पहने युवक की गिरफ्तारी के लिए उसका सुराग देने वालों का नाम गोपनीय रखते हुए ईनाम देने का ऐलान किया है। इसकी धरपकड़ के लिए अलग से टीम गठित कर हसनपुर व उसके आसपास के कस्बों और इलाकों में फोटो और पोस्टर चस्पा करने का निर्णय भी लिया है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अब मस्जिदें भी भगवा रंग में रंगी नजर आएंगी: आजम खान

हज हाउस की दीवारों को भगवा रंग से पेंट कराए जाने पर समाजवादी पार्टी ने सूबे की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है।

6 जनवरी 2018