15 साल बाद वजूद में आया रोडवेज अड्डा

Amroha Updated Fri, 23 Nov 2012 12:00 PM IST
अमरोहा। जिला बनने के पंद्रह साल बाद गुरुवार को रोडवेज बस अड्डा औपचारिक रूप से वजूद में आ गया। उधार की बसों से बस अड्डा संचालन की रस्म अदायगी हुई। इसी के साथ अमरोहा से दिल्ली, हरिद्वार, हल्द्वानी, देहरादून, बिजनौर, मुरादाबाद, अलीगढ़ आदि स्थानों के लिए बसों का संचालन शुरू हुआ।
अमरोहा जिला बनने के पंद्रह साल बाद जनपद वासियों को रोडवेज बस अड्डे की सौगात मिली है। डिपो से 44 रोडवेज बसों का संचालन जल्द शुरू होने वाला है। परिवहन मंत्री और परिवहन निगम के एमडी द्वारा गुरुवार को रोडवेज बस अड्डे संचालन का विधिवत शुभारंभ किया जाना था। लेकिन कार्यक्रम रद्द होने पर बस अड्डा संचालन की औपचारिकता पूरी करते हुए संचालन शुरू कराया गया। नव निर्मित डिपो से 12 बसों का संचालन शुरू हुआ। जिसमें अमरोहा से तीन बस दिल्ली को संचालित हुई। अमरोहा से हरिद्वार, देहरादून, ऊधम सिंह नगर, बिजनौर, नजीबाबाद, अलीगढ़, मेरठ, मुरादाबाद, गजरौला, नौगावां आदि स्थानों के लिए बसों का संचालन हुआ।
गौरतलब है कि फिलहाल डिपो में तीन निगम समेत 16 अनुबंधित बसें शामिल हैं। पीतल नगरी डिपो, बिजनौर और मुरादाबाद डिपो से 10 बस उधार की मंगाकर संचालित की गई हैं। सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक हरपाल सिंह ने बताया कि बस अड्डा संचालन की औपचारिकता पूरी कराते हुए बसों का संचालन शुरू कराया गया है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अब मस्जिदें भी भगवा रंग में रंगी नजर आएंगी: आजम खान

हज हाउस की दीवारों को भगवा रंग से पेंट कराए जाने पर समाजवादी पार्टी ने सूबे की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है।

6 जनवरी 2018