लूट का विरोध करने पर आंख फोड़ी

Amroha Updated Sun, 21 Oct 2012 12:00 PM IST
अमरोहा। बीती रात बेखौफ लुटेरों ने जमकर उत्पात मचाया। लूटपाट का विरोध करने पर रिक्शा चालक की आंख फोड़ दी। इतना ही नहीं महिला और बच्चों को बेरहमी से पीटकर लहूलुहान कर दिया। अस्सी हजार के जेवर और नगदी लूटने के बाद बड़ी आसानी से फरार हो गए। पुलिस ने मौका मुआयना कर घटना की जानकारी की। वहीं, घायल को मुरादाबाद रेफर किया गया है।
शहर के मोहल्ला कुरैशी में आबादी से दूर दरगाह मार्ग पर रिक्शा चालक अनवर पुत्र हबीब का परिवार रहता है। बीती रात परिवार गहरी नींद में सोया था। रात करीब दो बजे दीवार फांदकर लुटेरे घर में घुस आए। आहट पर जागे अनवर और उसकी पत्नी कनीज को बंधक बना लिया। बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर लुटेरों ने संदूक में रखी पैंतीस हजार की नकदी ले ली। पत्नी और साली के सोने के कुंडल और चैन भी खींच ली। विरोध पर लुटेरों ने पूरे परिवार को लाठी डंडों से पीटा। आंख पर चोट लगने से अनवर को बेसुध होकर गिरता देख लुटेरे भाग खड़े हुए। वारदात से इलाके में दहशत फैल गई। दिन निकलने पर इंस्पेक्टर मृत्युंजय सिंह ने घटनास्थल का मुआयना कर बयान लिए। पड़ोसियों से भी वारदात के संबंध मे पुलिस ने पूछताछ की है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अब मस्जिदें भी भगवा रंग में रंगी नजर आएंगी: आजम खान

हज हाउस की दीवारों को भगवा रंग से पेंट कराए जाने पर समाजवादी पार्टी ने सूबे की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है।

6 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls