यात्री चीखे तो ट्रेन रोक उतारा स्टंटमैन

Amroha Updated Tue, 16 Oct 2012 12:00 PM IST
गजरौला (अमरोहा)। एक स्टंटमैन की हिम्मत देखिए उसने मुरादाबाद से गजरौला तक गरीब नवाज एक्सप्रेस की खिड़की पर लटककर यात्रा की। साथ ही इधर-उधर झूलकर करतब भी दिखाता रहा। ट्रेन की स्पीड अधिक होने पर उसकी हरकतों पर यात्रियों की चीख निकल गई। किसी ने कंट्रोल को फोन कर दिया तो करीब पचास किमी बाद गजरौला में इस रन थ्रू ट्रेन को रोककर इस युवक को उतारा गया।
सोमवार को मुरादाबाद से दिल्ली को चली गरीब नवाज एक्सप्रेस की एक बोगी के बीच में लगी खिड़की पर एक युवक लटक गया। 100 से अधिक स्पीड से चल रही एक्सप्रेस पर लटके युवक इधर-उधर पैर चलाकर स्टंट दिखाता रहा। युवक की गिरकर या किसी पोल से टकराकर मौत की आशंका से ट्रेन में सवार यात्री सहमे रहे। उन्होंने युवक को बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह ट्रेन में अंदर नहीं आया। इन हरकतों से यात्रियों की चीख निकल गई। कुछ यात्रियों ने सूचना कंट्रोल को दी। जब तक रेलवे अधिकारियों को यह जानकारी हुई तब तक ट्रेन अमरोहा से पास हो चुकी थी। इस पर गजरौला जंक्शन पर आरपीएफ-जीआरपी को ट्रेन रुकवाने के निर्देश मिले। पूर्वान्ह 11:40 बजे ट्रेन को युवक की सुरक्षा के लिहाज से प्लेटफार्म नंबर तीन पर रोका गया। ट्रेन रुकते ही युवक कूदकर भाग गया। आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र सिंह ने बताया कि युवक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं बताया जा रहा है। इस कारण वह 50 किलोमीटर ट्रेन की खिड़की पर लटका रहा। शुक्र रहा कि ट्रेन को यहां रुकवा दिया गया अन्यथा इस ट्रेन का स्टोपेज दिल्ली में था।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अब मस्जिदें भी भगवा रंग में रंगी नजर आएंगी: आजम खान

हज हाउस की दीवारों को भगवा रंग से पेंट कराए जाने पर समाजवादी पार्टी ने सूबे की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है।

6 जनवरी 2018