छात्रा के ‘अपहरण’ ने पुलिस को छकाया

Amroha Updated Sun, 16 Sep 2012 12:00 PM IST
जोया। घर से कालेज जाने निकली छात्रा के बीच रास्ते से गायब होने की सूचना ने पुलिस के होश उड़ा दिए। परिजनों के अपहरण की आशंका जताने पर मोबाइल लोकेशन के आधार पर दिनभर पुलिस खेत की पगडंडियों पर दौड़ती रही। लेकिन देर शाम चौबरिया गांव में बुआ के घर मिलने पर पुलिस ने राहत की सांस ली। हालांकि कहानी पर अभी तक सस्पेंस बना है।
डिडौली के जलालपुर गांव निवासी सतवीर सिंह की बेटी रोमा रज्जाक डिग्री कालेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है। शनिवार की सुबह रोमा रोजमर्रा की तरह कालेज जाने को घर से निकलने के थोड़ी देर बाद उसने स्वंय घर पर फोन से अपने अपहरण की बात कह डाली। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस के होश उड़ गए। मोबाइल सर्विलांस पर लेते ही पुलिस लोकेशन पर खाक छानती रही।
उधर, कहानी में दूसरा मोड़ उस वक्त आया, जब छात्रा ने दोबारा फोन कर कैलसा रोड पर स्थित बैंक्वेट हाल के नजदीक खुद को बंधक बनाने की बात कहीं। लिहाजा, शहर पुलिस भी हरकत में आ गई, किंतु अता-पता नही चला। सीओ सिटी विनीत भटनागर ने कमान संभालते हुए दिनभर डिडौली क्षेत्र के गांवों की लोकेशन पर जंगल की खाक छानी, लेकिन सफलता नही मिली। उधर, शाम ढलने पर छात्रा को चौबरिया गांव में बुआ के घर से पकड़ा। सीओ सिटी का कहना है कि छात्रा से पूछताछ के बाद ही अपहरण की कहानी से परदा हटेगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अब मस्जिदें भी भगवा रंग में रंगी नजर आएंगी: आजम खान

हज हाउस की दीवारों को भगवा रंग से पेंट कराए जाने पर समाजवादी पार्टी ने सूबे की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है।

6 जनवरी 2018