मोहान में 95 और लमगड़ा में 12 पेटी अवैश शराब बरामद

विज्ञापन
Updated Thu, 20 Jul 2017 10:27 PM IST

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
अल्मोड़ा/लमगड़ा। पुलिस ने भतरौंजखान थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोहान में तलाशी के दौरान एक पिकअप से 95 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी शराब को लेकर रामनगर से गरुड़ बागेश्वर जा रहे थे। पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
विज्ञापन


एसएसपी पी रेणुका देवी ने पुलिस टीम को ढाई हजार इनाम देने की घोषणा की है। उधर, लमगड़ा पुलिस ने भी 12 पेटी अवैध शराब बरामद की गई है। पुलिस के मुताबिक बीते बुधवार को चिंतामणि नाला मोहान में वाहनों की चेकिंग की गई। इस दौरान पिकअप (यूके 04 सीए 8943) से 72 पेटी रम, 11 पेटी व्हीस्की और 12 पेटी पव्वे अंग्रेजी शराब बरामद हुई। पुलिस ने मामले में वाहन चालक भूपेंद्र मेहरा निवासी छोई (रामनगर) और वहीं के रहने वाले पंकज कुमार के खिलाफ भतरौंजखान थाने में 14/17, धारा 60/72 आबकारी अधिनियम के तहत मामला पंजीकृत कर लिया है। एसएसपी ने पुलिस टीम को ढाई हजार इनाम देने की भी घोषणा की है। टीम में निरीक्षक धर्मवीर सोलंकी, प्रदीप कुमार, मोहन लाल, मनमोहन, सतपाल, साहिद, दिनेश तिवारी, सिराज शामिल थे।


उधर, लमगड़ा पुलिस ने भी मुखबिर की सूचना पर एक दुकान में अवैध रूप से रखी 12 पेटी देसी शराब बरामद की। पुलिस ने इस मामले में आरोपी त्रिलोक सिंह फर्त्याल निवासी छाना खरकोटा के खिलाफ 60 आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। थानाध्यक्ष लमगड़ा राजेंद्र प्रसाद के अलावा पुलिस टीम में अशोक सिरसवाल, पूरन चंद्र, राकेश भट्ट शामिल थे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X