राहुल को है लोगों से मदद की दरकार

Almora Updated Fri, 28 Dec 2012 05:30 AM IST
अल्मोड़ा। नगर के पाइनवुड स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ने वाले राहुल की स्थिति इंफेक्शन के कारण गंभीर हो गई है। उसे तत्काल इलाज की जरूरत है। इसमें करीब डेढ़ लाख रुपये खर्च आएगा, लेकिन परिवार की आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण इलाज में दिक्कत खड़ी हो गई है। यदि जल्दी से डेढ़ लाख रुपये का इंतजाम नहीं हुआ तो राहुल की जिंदगी को खतरा हो सकता है। उसकी मां ने लोगों से मदद के लिए गुहार की है।
अल्मोड़ा के सरसों गांव निवासी हंसा शर्मा का पुत्र राहुल 14 जनवरी 2012 को गंभीर रूप से झुलस गया था। परिजनों ने स्थानीय सरकारी अस्पतालों में उसका उपचार कराया लेकिन हालत बिगड़ने पर डाक्टरों ने राहुल को अन्यत्र उपचार ले जाने की सलाह दी। इसके बाद परिजनों ने राहुल को हल्द्वानी स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में दिखाया। डाक्टरों ने राहुल के इलाज में करीब डेढ़ लाख रुपये से अधिक खर्च होने का अनुमान बताया है। डाक्टरों के मुताबिक समय पर उपचार नहीं होने से राहुल के शरीर में इन्फेक्शन बढ़ सकता है और इससे उसकी जिंदगी को खतरा हो जाएगा।
राहुल की मां लोगों के घरों में काम करके परिवार का गुजारा करती है और उसके पिता भी बेरोजगार हैं। ऐसे में परिजनों के लिए इतनी धनराशि जुटाना नामुकिन है। राहुल की मां हंसा ने बताया कि कुछ लोगों की मदद से राहुल की सहायता के लिए अल्मोड़ा के आईसीआईसीआई बैंक में (खाता संख्या 091201503622) एकाउंट भी खोला है। अब तक पाइन वुड स्कूल के बच्चों तथा कुछ अन्य लोगों ने उसकी कुछ मदद की है। हंसा शर्मा ने बेटे के इलाज के लिए लोगों से आर्थिक सहायता की गुहार की है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद उत्तराखंड कांग्रेस आग-बबूला हो गई है।

21 सितंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls