चतुर्थ श्रेणी कर्मियों को पदोन्नति देने की मांग

Almora Updated Thu, 08 Nov 2012 12:00 PM IST
अल्मोड़ा। उत्तराखंड चतुर्थ वर्गीय राज्य कर्मचारी संघ पशुपालन विभाग की बैठक में वक्ताओं ने लंबित समस्याओं का समाधान नहीं होने पर रोष जताया। उन्होंने चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को वरिष्ठता के आधार पर पदोन्नत करने की मांग की। दस सूत्रीय समस्याओं का समाधान नहीं होने पर आगामी दो दिसंबर से आंदोलन करने की चेतावनी दी।
उन्होंने कहा कि चतुर्थ कर्मचारियों को वर्दी दी जाए। उन्होंने आरोप लगाया कि सन् 1998 से चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को तृतीय श्रेणी के पदों पर पदोन्नति नहीं दी गई है। इससे कर्मचारियों में रोष व्याप्त है। तीन वर्ष में स्थायीकरण का प्रावधान है लेकिन 15-20 वर्षों से स्थायीकरण नहीं किया गया है। कर्मचारियों का शीघ्र स्थायीकरण हो। मांग की गई कि स्वच्छकों के पद पुन: सृजित किए जाएं।
संचालन संघ के अध्यक्ष प्रताप बिष्ट तथा मंत्री राकेश कुमार सिलेलान ने किया। बैठक में कमल नाथ गोस्वामी, हर सिंह, भगवत सिंह, भूपाल सिंह, चंद्र बल्लभ भट्ट, मनोज जोशी, अशोक, श्याम चरण, राम सिंह, कुमाऊं मंडल मंत्री गोपाल सिंह, मदन राम, जस राम, सुरिन पाल, नाथू सिंह, हर सिंह बोरा, तारा सिंह आदि मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद उत्तराखंड कांग्रेस आग-बबूला हो गई है।

21 सितंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls