भ्रष्टाचार से देश में महंगाई बढ़ रही : गोपाल राय

Almora Updated Mon, 11 Jun 2012 12:00 PM IST
अल्मोड़ा। इंडिया अगेंस्ट करप्सन के यहां हुए कुमाऊं मंडलीय सम्मेलन में टीम अन्ना कोर कमेटी के प्रमुख सदस्य गोपाल राय ने कहा कि भ्रष्टाचार बढ़ने से देश में महंगाई बढ़ रही है। देश को भ्रष्टाचार और अन्याय से बचाने के लिए जनता को आगे आना होगा। भ्रष्टाचार मुक्त समाज से ही देश आगे बढ़ेगा।
रैमजे सभागार में हुए सम्मेलन में श्री राय ने कहा कि यदि केंद्र सरकार ने भ्रष्ट मंत्रियों के खिलाफ विशेष जांच दल का गठन नहीं किया तो 25 जुलाई से देश भर में अनिश्चितकालीन अनशन प्रारंभ कर दिया जाएगा। आंदोलन को सफल बनाने के लिए आईएसी ने पांच जून को जयप्रकाश की जन्म स्थली सितारा से भ्रष्टाचार के खिलाफ यात्रा कार्यक्रम प्रारंभ किया है। कुमाऊं मंडल के जिलों में यात्रा 20 जून से शुरू होगी। यात्रा के दौरान केंद्र के 15 मंत्रियों के भ्रष्टाचार का चिट्ठा जनता के सामने रखा जाएगा। साथ ही वालंटियरों को भी संगठन से जोड़ा जाएगा।
श्री राय ने कुमाऊं मंडल के विभिन्न जिलों से आए सक्रिय कार्यकर्ताओं के साथ भावी गतिविधियों को लेकर विचार विमर्श किया। सम्मेलन में हरीश आर्य, विमल भट्ट, जगदीश जोशी, आरएस बिष्ट, पंकज, पीसी तिवारी, प्रियंका जोशी, नेहा उपाध्याय, दीपा अग्रवाल, राजेश कोटवाल, देवेंद्र प्रसाद जोशी, ललित चंद्र जोशी के अलावा मंडल के विभिन्न क्षेत्रों से आए सदस्यों ने भाग लिया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, पांच साल की सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद उत्तराखंड कांग्रेस आग-बबूला हो गई है।

21 सितंबर 2017